Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'लड़कियों से खेलता है मुनव्वर फारूकी': जिस हीरोइन साथ कॉमेडियन ने गुजारे 72 दिन,...

‘लड़कियों से खेलता है मुनव्वर फारूकी’: जिस हीरोइन साथ कॉमेडियन ने गुजारे 72 दिन, उसने कहा – सबके साथ चेंपता है वही शायरी, वही कहानियाँ

मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल सिताशी शो को देख कर नाराज़ थीं, लेकिन अंत में उन्होंने गेम को समझा और उनका सपोर्ट किया।

आजकल ‘बिग बॉस 17’ चल रहा है, जिसका हिस्सा मुनव्वर फारूकी भी हैं और इसी कारण वो खासे चर्चा में भी हैं। मुनव्वर फारूकी ने इसमें दावा किया कि नाजिल सिताशी उनकी गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन आयशा खान ने दावा किया कि नजिला सिताशी से तो उनका कब का ब्रेकअप हो चुका है और मुनव्वर 2 महीने से आयशा के साथ हैं, ‘आई लव यू’ भी बोल चुके हैं। आयशा ने मुनव्वर फारूकी पर कई लड़कियों का जीवन बर्बाद करने के आरोप भी लगाए

इधर ‘लॉक उप’ रियलिटी शो में मुनव्वर फारूकी के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा बटोर चुकीं अंजलि अरोड़ा ने भी कुछ ऐसा बयान दिया है जो चर्चा का विषय बना है। पत्रकार शुभंकर मिश्रा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि अरोड़ा ने कहा कि मुनव्वर फारूकी को लड़कियों को भी खेलना जानते हैं और अपने शब्दों से इंसान को पलटना और घुमाना भी जानते हैं। उन्होंने कहा कि मुनव्वर फारूकी के जीवन में कई लड़कियाँ हैं, जिनका नाम अभी सामने आना बाकी है।

उन्होंने कहा कि इनमें एक वो भी थीं, जिन्होंने 72 दिन उनके साथ गुजारा। उन्होंने कहा कि अभी भी मुनव्वर फारूकी वही चीजें चेंप रहे हैं – वही गेम्स, वहीं कहानियाँ। ‘लॉक अप’ के दिनों को याद किया। शुभंकर मिश्रा ने जिक्र किया कि कैसे मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड नाजिल सिताशी शो को देख कर नाराज़ थीं, लेकिन अंत में उन्होंने गेम को समझा और उनका सपोर्ट किया। इस पर अंजलि अरोड़ा ने कहा कि उनके पास काफी कुछ है, लेकिन वो इस पर समय बर्बाद नहीं करना चाहतीं।

मुनव्वर फारूकी के संबंध में उन्होंने ये भी कहा कि वो उतना ही बताता है, जितना उसे बताना होता है। अंजलि अरोड़ा ने कहा कि सलमान खान भी कह चुके हैं कि मुनव्वर फारूकी के सारे कंटेंट एक महीने में खत्म हो गए हैं। साथ ही उन पर शायरी और सहानुभूति के सेम कार्ड बार-बार खेलने के आरोप लगाते हुए अंजलि अरोड़ा ने कहा कि अब उसका जादू नहीं चल रहा है, उनके सारे कार्ड्स खत्म को चुके हैं। ‘लॉक अप’ के दिनों में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की नज़दीकियाँ खूब सुर्खियाँ बनी थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -