Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया हरामी': तेलुगु में...

‘कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया हरामी’: तेलुगु में डेब्यू करने पर नवाजुद्दीन ने बजरंग बली के सामने हाथ जोड़े डाली तस्वीर, कट्टरपंथी भड़के

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैंधव फिल्म निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर तले वेंकट बोयनापल्ली द्वारा निर्मित पैन-इंडियन एक्शन ड्रामा है। फिल्म के लिए संतोष नारायणन संगीत दे रहे हैं। बॉलीवुड की बात करें तो नवाजुद्दीन आखिरी बार 2022 में आई हीरोपंती 2 में देखे गए थे।

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Bollywood Actor Nawazuddin Siddiqui) बार फिर से कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी तेलुगु सिनेमा में हाथ आजमाने जा रहे हैं। इसकी जानकारी साझा करते हुए उन्होंने हनुमान जी को प्रणाम करते हुए एक तस्वीर डाली। इसके बाद कट्टरपंथी उन पर टूट पड़े।

नवाजुद्दीन ने 28 जनवरी 2023 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तेलुगु फिल्म में काम करने संबंधी जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, “वेंकटेश, राणा दग्गुबाती और नागा चैतन्य अभिनीत फिल्म सैंधव के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए मैं पूरी तरह तैयार हूँ।” इसके साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की। उनमें से एक तस्वीर में वे हनुमान जी की तस्वीर के आगे हाथ जोड़े खड़े नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट को देख कट्टर इस्लामवादियों ने मूर्तिपूजा का आरोप लगाते हुए नवाजुद्दीन पर निशाना साधना शुरू कर दिया। इंस्टाग्राम पर एक इस्लामवादी ने नवाजुद्दीन को गाली देते हुए लिखा, “ये क्या चु**पा है? कुछ पैसों के लिए तूने तो अपना ईमान ही बेच दिया। हरामी सा*।”

एक अन्य इस्लामवादी ने पूछा, “क्या आप नहीं जानते कि आप उनके देवी-देवताओं की पूजा नहीं कर सकते? क्या आपको खुद पर शर्म नहीं आती? बस कुछ पैसों के लिए आप ऐसा कर रहे हैं। आप जहन्नुम में जाएँगे। आपको अनफॉलो कर रहा हूँ।”

कट्टरपंथियों द्वारा अपमानजनक टिप्पणियों का स्क्रीनशॉट (फोटो साभार: इंस्टाग्राम/नवाजुद्दीन सिद्दीकी)

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “ये लो कर दी न शिर्क?” बता दें कि शिर्क इस्लाम में मूर्ति पूजा करने को कहते हैं। कट्टरपंथी इसे गैर-इस्लमी मानते हैं। वहीं, कई अन्य कट्टर इस्लामवादियों ने नवाजुद्दीन के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। उन्हें एक हिंदू देवता के सामने झुकने के लिए मुसलमानों के नाम पर एक धब्बा करार दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैंधव फिल्म निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर तले वेंकट बोयनापल्ली द्वारा निर्मित पैन-इंडियन एक्शन ड्रामा है। फिल्म के लिए संतोष नारायणन संगीत दे रहे हैं। बॉलीवुड की बात करें तो नवाजुद्दीन आखिरी बार 2022 में आई हीरोपंती 2 में देखे गए थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आने वाले समय में कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। इनमें बोले चूड़ियाँ, अफवाह, टीकू वेड्स शेरू और जोगीरा सा रा रा रा जैसी फिल्में शामिल हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -