Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमेरे शौहर नवाजुद्दीन ने बेटी को पुरुष मैनेजर के साथ दुबई भेजा, होटल में...

मेरे शौहर नवाजुद्दीन ने बेटी को पुरुष मैनेजर के साथ दुबई भेजा, होटल में साथ रुकवाया: बीवी ने जारी किया ऑडियो

आलिया सिद्दीकी का ये भी कहना है कि नवाजुद्दीन अपनी राजनीतिक और आर्थिक शक्तियों का इस्तेमाल कर के उनके खिलाफ केस फाइल कर रहे हैं।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी पत्नी आलिया के इस आरोप को नकार दिया था कि उन्होंने अपने बीवी-बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया। अब आलिया सिद्दीकी नए आरोपों के साथ सामने आई हैं। उन्होंने अपने शौहर को ‘गैर-जिम्मेदार अब्बा’ बताते हुए कहा है कि उनके मैनेजर ने उनकी बेटी को अनुचित तरीके से गले लगाया था। उनका आरोप है कि उक्त मैनेजर ने ऐसा कई बार किया, आपत्ति जताने के बावजूद वो ऐसा करता रहा।

आलिया सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन ने न सिर्फ अपनी बेटी को अपने पुरुष मैनेजर के साथ दुबई भेजा, बल्कि एक ही होटल यूनिट में उन्हें रुकने के लिए कहा। आलिया का कहना है कि ये सब उन्हें जानकारी दिए बिना और उनकी सहमति लिए बिना ही हुआ। आलिया का कहना है कि इसी अवधि में उक्त मैनेजर ने उनकी बेटी को कई बार गलत तरीके से गले लगाया, जबकि वो आपत्ति जताती रही। उन्होंने कहा कि नवाजुद्दीन इस हरकत को नकार नहीं सकते, क्योंकि उस समय न ही वो और न ही मैं वहाँ थी।

आलिया सिद्दीकी का कहना है कि इन सबके बावजूद नजवाजुद्दीन अपने उस मैनेजर पर आँख बंद कर के विश्वास करते रहे, वो उनकी माँ होने के कारण जब उन्होंने आपत्ति जताई तो उन्हें धमकियाँ दी गईं। आलिया का दावा है कि इस आरोप को साबित करने के लिए उनके पास कई सबूत हैं। आलिया सिद्दीकी का ये भी कहना है कि नवाजुद्दीन अपनी राजनीतिक और आर्थिक शक्तियों का इस्तेमाल कर के उनके खिलाफ केस फाइल कर रहे हैं।

आलिया सिद्दीकी ने पुलिस पर भी पक्षपात का आरोप मढ़ा। उन्होंने कहा कि उनके शौहर ने न तो उनकी और न ही बच्चों की कोई फ़िक्र की। आलिया का कहना है कि नवाजुद्दीन उनसे नहीं मिलना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने अपनी अम्मी से कह कर उन्हें घर से बाहर निकलवा दिया। आलिया ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया, जिसमें कथित तौर पर नवाजुद्दीन कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें अपने मैनेजर पर विश्वास है और वो चाहें तो पुलिस में शिकायत कर सकती हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भिंडराँवाले के बाद कॉन्ग्रेस ने खोजा एक नया ‘संत’… तब पैसा भेजते थे, अब संसद में कर रहे खुला समर्थन: समझिए नेहरू-गाँधी परिवार की...

RA&W और सेना के पूर्व अधिकारी कह चुके हैं कि कॉन्ग्रेस ने पंजाब में खिसकती जमीन वापस पाने के लिए भिंडराँवाले को पैदा किया। अब वही फॉर्मूला पार्टी अमृतपाल सिंह के साथ आजमा रही। कॉन्ग्रेस के बड़े नेता जरनैल सिंह के सामने फर्श पर बैठते थे। संजय गाँधी ने उसे 'संत' बनाया था।

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -