Thursday, July 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअभी और राज सामने आएँगे: नवाजुद्दीन की भतीजी ने चाचा पर लगाए यौन शोषण...

अभी और राज सामने आएँगे: नवाजुद्दीन की भतीजी ने चाचा पर लगाए यौन शोषण के आरोप तो बोली पत्नी अंजलि

अंजलि ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन का पूरा परिवार पैसे के बल पर सच्चाई को दबाने में लगा हुआ है। उन्होंने दावा किया कि आगे जो बहुत सारे खुलासे होने वाले हैं, वो सबको चौंका देंगे। अंजलि ने ट्विटर पर लिखा कि इस परिवार में वो अकेली नहीं हैं, जो इतना कुछ झेल रही थीं।

अपनी पत्नी अंजलि के बयानों के कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाल ही में अपनी पत्नी के साथ तलाक हुआ है। उसके बाद उनकी भतीजी ने नवाजुद्दीन के भाई पर यौन शोषण के आरोप लगाए। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्नी अंजलि ने कहा है कि अगले कुछ दिनों और भी राज़ खुलने की सम्भावना है। बता दें कि उन्होंने अपना नाम आलिया सिद्दीकी रखा था लेकिन उन्होंने बताया था कि अब वो फिर से ‘अंजलि’ बन गई हैं।

अंजलि ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन का पूरा परिवार पैसे के बल पर सच्चाई को दबाने में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी समर्थन मिल रहा है और अभी तो सिर्फ शुरुआत ही है। उन्होंने दावा किया कि आगे जो बहुत सारे खुलासे होने वाले हैं, वो सबको चौंका देंगे। अंजलि ने ट्विटर पर लिखा कि इस परिवार में वो अकेली नहीं हैं, जो इतना कुछ झेल रही थीं। उन्होंने पूछा कि पैसे के बल पर सच्चाई कितनी दबेगी और वो किस-किस को घूस खिलाते फिरेंगे?

 भतीजी ने उनके छोटे भाई मीनाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस थाने में FIR दर्ज हुई है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुईं यातनाओं के बारे में बताया है। उन्होंने उस सम्बन्ध में मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था:

“उस वक्त मेरी उम्र 9 साल थी, जब मेरे चाचा ने मेरे साथ गलत काम करने और मुझ पर बुरी नीयत रखने की शुरुआत कर दी थी। वो अक्सर मुझे गलत तरह से छूने की कोशिश किया करते थे। जब चाचा ने इस तरह की हरकतें शुरू कीं, तो पहले मुझे कुछ समझ नहीं आया करता था, पर वो सब बहुत अजीब लगता था। जब मैं इस बारे में पापा या दादी को बताती तो वो यकीन नहीं करते। बाद में जब मैं बड़ी हुई तो मुझे एहसास हुआ कि यह अलग तरह का टच था।”

इससे पहले नवाजुद्दीन पति-पत्नी में तलाक हो गया था। अंजना किशोर पांडेय अथवा आलिया सिद्दीकी के मुताबिक, नवाज का भाई शमास भी उनकी समस्याओं के पीछे इन सबके पीछे एक वजह है। उनका कहना है, “मैंने वापस अपना नाम अंजना किशोर पांडेय कर लिया है। मैं नहीं चाहती कि कोई बार-बार ये याद दिलाए कि मैं किसी और की पहचान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रही हूँ।” वो अब भी अपने पति के परिवार पर निशाना साधते रहती हैं।

अपडेट: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी ने अपने भाई का बचाव करते हुए ट्वीट किया है।

शम्स ने लिखा कि कोई कैसे कानून का मजाक बनाते हुए एक ही घटना के बारे में अलग-अलग स्टेटमेंट देकर रिपोर्ट करवा सकता है जबकि पहले से ही मामला किसी दूसरी हाई कोर्ट में दर्ज है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,882FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe