Friday, June 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमंदिर में चप्पल पहन घूमने वाली हिरोइन का इंटीमेट सीन से तौबा: नयनतारा को...

मंदिर में चप्पल पहन घूमने वाली हिरोइन का इंटीमेट सीन से तौबा: नयनतारा को लेकर रिपोर्ट में दावा- शादी के बाद फिल्मों में रोमांटिक सीन नहीं करने का फैसला

नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शादी के बात तिरुपति बाला जी का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर पहुँचे थे। लेकिन इस दौरान नयनतारा को मंदिर परिसर में चप्पल पहन कर टहलते और फोटोशूट कराते हुए देखा गया था।

तमिल फिल्मों की ‘लेडी सुपरस्टार’ नयनतारा (Nayanthara) शादी के बाद से लगतार चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने पिछले दिनों ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन से शादी की थी। फिलहाल दोनों शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नयनतारा अब फिल्मों में इंटीमेट सीन नहीं करेंगी।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक नयनतारा अब फिल्मों में मेल एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन्स से दूरी बनाएँगी। उन्होंने ऑनस्क्रीन अपने मेल को-एक्टर्स के साथ रोमांटिक सीन नहीं करने का फैसला किया है। साथ ही बताया गया है कि नयनतारा अपने डायरेक्टर पति संग क्वालिटी टाइम बिताने के लिए फिल्मों से ब्रेक भी लेंगी। ब्रेक से लौटने के बाद वह इंटीमेट सीन नहीं करेंगी। हालाँकि अभी तक नयनतारा की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है।

गौरतलब है कि नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शादी के बात मुसीबत में फँस गए थे। दोनों 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद तिरुपति बाला जी का आशीर्वाद लेने के लिए पहुँचे थे। इस दौरान नयनतारा को मंदिर परिसर के अंदर चप्पल पहन कर टहलते और फोटोशूट कराते हुए देखा गया था, जबकि वहाँ पर जूते-चप्पल पहना और फोटोग्राफी करना सख्त मना है। इसके बाद तिरुमला तिरुपति देवस्‍थानम समिति के चीफ विजिलेंस सिक्‍योरिटी ऑफिसर नरसिम्‍हा किशोर ने उन्हें लीगल नोटिस दिया था।

विग्नेश ने इसके बाद मंदिर के नियमों के उल्लंघन के लिए माफी माँगते हुए कहा था, “शादी के तुरंत बाद, घर जाने के बजाए हम सीधे तिरुपति मंदिर गए। वहाँ पर बहुत सारे लोगों ने हमें घेर लिया था तो हम वहाँ से आगे चले गए। थोड़ी देर बाद एझुमालयन मंदिर के सामने वापस आ गए। हमने जल्दी से फोटोशूट खत्म किया और वहाँ से निकलने का फैसला किया, क्योंकि अगर फैंस हमें देखते तो वे हमें घेर लेते।”

विग्नेश ने आगे कहा, “इन सब के बाद हमने ये नोटिस किया कि हम उस जगह चप्पल पहनकर चल रहे थे, जहाँ जूते-चप्पल पहनना मना है। हमें असुविधा के लिए खेद है। हम पिछले महीने में तिरुपति पाँच बार गए हैं, क्योंकि हम वहाँ शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन कई कारणों से हम वहाँ शादी नहीं कर पाए।” वर्किंग फ्रंट की बात करें तो नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ जवान फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -