Thursday, September 23, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयPM मोदी को नरक में भेजने वाली महिला सिंगर को जाना पड़ेगा जेल, अरेस्ट...

PM मोदी को नरक में भेजने वाली महिला सिंगर को जाना पड़ेगा जेल, अरेस्ट वॉरंट जारी

पीरज़ादा ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान पर युवाओं को अपराधी बनाने का आरोप लगाया था। उसने कहा था कि सलमान युवाओं के बीच अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 को निष्क्रिय किए जाने के बाद सांप और मगरमच्छ को हाथों में लिए भारत और प्रधानमंत्री मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका रबी पीरज़ादा का नाम सामने आया था। ताज़ा समाचार यह है कि लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार (27 सितंबर) को उसके ख़िलाफ़ गिरफ़्तारी वॉरंट जारी कर दिया है।

द न्यूज़ इंटरनेशनल की ख़बर के अनुसार, रबी पीरज़ादा पर पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों समेत अन्य जंगली जानवरों (चार अजगर, एक मगरमच्छ) को रखने का आरोप है। इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई। इस दौरान जज ने अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए गायिका को कड़ी फ़टकार लगाई।

दरअसल, गायिका के ख़िलाफ़ पंजाब वन्य-जीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने वन्य-जीव अधिनियम के उल्लंघन करने के तहत कार्रवाई की है। इसके अनुसार, मगरमच्छ, सांप, अजगर और सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है।

ग़ौरतलब है कि पाकिस्तानी गायिका रबी पीरज़ादा ने भारत पर साँपों से आक्रमण करने की धमकी दी थी। उसने ट्विटर पर वीडियो डाल कर भारत और ख़ासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अजीबोगरीब धमकियाँ दी थी। इस वीडियो में वह साँपों और मगरमच्छों के साथ खेलती हुई दिखीं।

‘शोर शराबा’ नामक रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में अभिनय कर चुकी रबी पीरज़ादा ने वीडियो के माध्यम से कहा था कि उनके दोस्त (साँप और मगरमच्छ) सीमा पार कर के भारत के लोगों को मारने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, वो ये भी कहती दिखी कि भारत के लोग नरक में जाकर मरेंगे। साँपों और मगरमच्छों की बात करते हुए पीरज़ादा ने कहा था कि उनके ये सभी दोस्त शांतिप्रिय हैं।

खुद को कश्मीरी लड़की बताते हुए पीरज़ादा ने कहा था कि वे इन सभी साँपों व मगरमच्छों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गिफ्ट के रूप में भेजना चाहती थी। इसके बाद उसने जम्मू-कश्मीर पर एक गीत भी गुनगुनाया। बता दें कि पीरज़ादा पहले भी अजीबोगरीब व्यवहार के कारण सुर्ख़ियों में रह चुकी है। इससे पहले जब पाक पीएम ने महिलाओं को मुर्गीपालन कर रुपए कमाने की सलाह दी थी, तब पीरज़ादा ने कई मुर्गियाँ ख़रीद कर अपने घर में रखा था और वीडियो भी पोस्ट किया था।

2017 में पीरज़ादा ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान की आलोचना की थी। उसने सलमान ख़ान पर युवाओं को अपराधी बनाने का आरोप लगाया था। उसने कहा था कि सलमान युवाओं के बीच अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘नागवार हुकूमत… मदीना को बना देगी आवारगी का अड्डा’: सऊदी अरब को ‘मदीना में सिनेमा’ पर भारत-पाक के मुस्लिम भेज रहे लानत

कुछ लोग सऊदी हुकूमत के इस फैसले में इजरायल को घुसा रहे हैं। उनका कहना है कि मदीना पूरे उम्माह का है न कि इजरायल के नौकरों को।

अंग्रेजों से रेवाड़ी को दिलाई मुक्ति, स्वतंत्रता के लिए दुनिया की खाक छानी: काबुल में राव तुला राम ने ली थी आखिरी साँस

सन 1857 के स्वतंत्रता संग्राम के अग्रणी नायकों में एक राव तुला राम की आज (23 सितंबर) पुण्यतिथि है। राव तुला राम का जन्म 9 दिसंबर 1825 के दिन रेवाड़ी में हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,920FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe