Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनयहीं से कूदकर जान दे दूँगा, सबको पता है कमरे में खेसारी आया है:...

यहीं से कूदकर जान दे दूँगा, सबको पता है कमरे में खेसारी आया है: पवन सिंह ने कहा था, निरहुआ ने बताया

"मैं भी पानी के बीच ऐसा होटल बना रहा हूँ। फिर पवन जी उठे खिड़की के पास गए और बोले मैं यहीं से कूदकर अपनी जान दे दूँगा और सबको पता है कमरे में सिर्फ तुम ही आए थे। नहीं तो चुपचाप बैठे रहो।"

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच विवाद की वजह से चर्चा में है। इन दो कलाकारों के बीच विवाद को लेकर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक बयान सामने आया है। निरहुआ ने मजाकिया अंदाज में बताया है कि खेसारी लाल यादव की वजह से एक बार पवन सिंह ने होटल से कूद जाने की भी धमकी दी थी।

जी बिहार झारखंड से बात करते हुए निरहुआ ने कहा, “ये सब भाई हैं। दोनों में आपस में बहुत प्रेम है। हम सबकी मुलाकात ज्यादातर अवॉर्ड शो के दौरान ही होती है या फिर किसी के बर्थडे पार्टी में मिलते हैं। हमेशा हमारा मिलना नहीं हो पाता है।” इसके बाद उन्होंने कहा, “खेसारी भैया की आदत है कि वो जब भी पवन भैया से मिलते हैं, तो उन्हें किसी ना किसी बात को लेकर जरूर चिढ़ाते हैं।”

रिपोर्टर ने अभिनेता से सवाल किया कि एक बार पवन सिंह को खेसारी का फोन आया तो उन्होंने कहा कि मैं सुसाइड कर लूँगा। इस पर निरहुआ कहते हैं, “यह किस्सा दिल्ली का है। दिल्ली में पवन जी की शूटिंग चल रही थी, उस समय सभी होटल में बैठे थे। इस दौरान खेसारी जी भी वहाँ पहुँचे, जब उनको पता चला कि पवन भैया भी यही हैं, तो उन्होंने फोन किया कि भैया मैं भी यहाँ आया हूँ। आपसे मिल सकता हूँ। इसके बाद वो उनके कमरे में पहुँचे।” उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का हाल पूछा फिर खेसारी ने कहा, “मैं भी पानी के बीच ऐसा होटल बना रहा हूँ। फिर पवन जी उठे खिड़की के पास गए और बोले मैं यहीं से कूदकर अपनी जान दे दूँगा और सबको पता है कमरे में सिर्फ तुम ही आए थे। नहीं तो चुपचाप बैठे रहो।” याद हो कि इससे पहले भी निरहुआ ने कपिल शर्मा के शो में इस घटना का जिक्र किया था।

बता दें कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अभिनेता के साथ-साथ गायक भी हैं। खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को ‘अखाड़ा में फरियाने’ की चुनौती भी दे डाली है। दोनों के समर्थक गायकों के बीच भी लड़ाई चल रही है और गाने व बयान के जरिए एक-दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है। असल में ये सब रितेश पांडेय द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो से शुरू हुआ।

इस वीडियो के आधार पर आरोप लगाया गया है कि खेसारी लाल यादव ने इंडस्ट्री के नए गायकों का अपमान किया है। रितेश पांडेय ने उनकी मानसिकता को घटिया बताते हुए कहा था कि आप छोटों को इस नजरिए से देखते हैं, जो ठीक नहीं है। इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी, कलुआ और और रितेश को लेकर खेसारी ने कहा था कि इनकी औकात 5 लाख से ज्यादा की नहीं है। यही बात पवन सिंह को भी खटक गई और उन्होंने एक स्टेज शो में सरेआम कह दिया कि जिसको जहाँ जाना है जाए, वो उन जगहों से पहले ही आ चुके हैं। उन्होंने कह दिया कि कुछ लोग काफी घमंड में रहते हैं, लेकिन 5000 रुपए में कहीं भी गाना गाने को तैयार रहते हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ भद्दे इशारे भी कर डाले।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -