Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'शार्क्स के साथ मुझे फिश टैंक में घंटों बैठाया': पूनम पांडे ने पति सैम...

‘शार्क्स के साथ मुझे फिश टैंक में घंटों बैठाया’: पूनम पांडे ने पति सैम अहमद के लिए क्यों कही ये बात, पहले लगाए थे मोलेस्टेशन के आरोप

“यह काफी परफैक्शनिस्ट हैं। जब भी यह चीजें डायरेक्ट करते हैं तो वह शानदार साबित होती हैं। इन्होंने मुझे चार घंटों तक फिश टैंक में बिठाकर रखा, वह भी शार्क्स के साथ। इतनी देर बिठाया कि मैं काँपने लगी थी।”

अभिनेत्री पूनम पांडे का जल्द ही एक गाना रिलीज होने वाला है। इससे पहले उनके पति सैम बॉम्बे उर्फ सैम अहमद ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में पूनम मोनोकिनी में बारिश का मजा लेते दिख रही थी।

बाद में दोनों ने एक कार्यक्रम में इसे लेकर खुलासा किया कि वो वीडियो गाने की शूटिंग के वक्त की थी। इस दौरान पूनम पांडे ने बताया कि उनके पति चीजें डायरेक्ट करने में इतने माहिर हैं कि उन्होंने गाने के लिए पूनम को फिश टैंक में घंटो बैठाए रखा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम कहती हैं, “यह काफी परफैक्शनिस्ट हैं। जब भी यह चीजें डायरेक्ट करते हैं तो वह शानदार साबित होती हैं। इन्होंने मुझे चार घंटों तक फिश टैंक में बिठाकर रखा, वह भी शार्क्स के साथ। इतनी देर बिठाया कि मैं काँपने लगी थी।”

पूनम की यह बात सुनने के बाद सैम ने मीडिया को साफ किया कि बहुत बड़ा फिश टैंक है छोटा सा नहीं है। इसलिए ऐसा मत सोचिए कि छोटे से फिश टैंक में इसे डाल दिया।

सैम अहमद ने बताया कि वह लोग अभी सॉन्ग को शूट कर रहे हैं। इस गाने के सिंगर और कंपोजर उनके दोस्त हैं जो इस समय लंदन में हैं। उन्होंने ही पूनम और सैम को दो गाने भेजे हैं। सैम कहते हैं कि एक गाने के लिए बड़ा क्रू और डांसर्स चाहिए, इसलिए उस पर काम शुरू नहीं हुआ है लेकिन दूसरा गाना शूट होना शुरू हो गया है। ये गाना इन्टिमेट गाना है। इसमें सैम और पूनम शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इस गाने के लिए 70 फीसद शूटिंग कर ली है।

शादी के 11 दिन बाद आई थी पूनम और सैम के रिश्ते में खटास, अब सब ठीक है?

बता दें कि पिछले साल 10 सितंबर को शादी करने के बाद दोनों पति पत्नी काफी विवादों में थे। गुपचुप तरीके से शादी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम अहमद बॉम्बे को पुलिस ने गोवा में (सितंबर 22, 2020) गिरफ्तार कर लिया था। उनके ख़िलाफ़ पूनम ने मोलेस्टेशन, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

पुलिस में दर्ज श‍िकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के कानाकोना गाँव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना तभी हुई। कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के अनुसार, पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा था कि सितंबर 21, 2020 की रात उनके पति सैम अहमद ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा था कि सैम अहमद बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी।

इसके अलावा पूनम पांडे ने कहा था कि अब वह सैम अहमद बॉम्बे के पास वापस नहीं जाएँगी। उन्होंने इस बात के भी संकेत दिए थे कि वह बहुत जल्द आधिकारिक तौर पर अपना रिश्ता ख़त्म कर लेंगी। हालाँकि भारी विवाद के बाद भी दोनों साथ हैं।

पूनम ने हाल में मीडिया को दिए बयान में सैम की तमाम तारीफें की हैं। पूनम पांडे से जब यह सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, “अगर यह मेरे पति नहीं होते तो मैं तब भी यही कहती कि यह एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं। मुझे 10 गुना ज्यादा सुंदर दिखाया है। मैं काफी खराब दिखती थी, लेकिन यह मुझे बहुत अच्छा दिखाते हैं। मैं इनके साथ बहुत खुश हूँ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

4 साल में 4.5 करोड़ को मरवाया, हिटलर-स्टालिन से भी बड़ा तानाशाह: ओलंपिक में चीन के खिलाड़ियों ने पहना उसका बैज

जापान की राजधानी टोक्यो में चल रहे ओलंपिक खेलों में चीन के दो खिलाड़ियों को स्वर्ण पदक जीतने के बाद माओ का बैज पहने हुए देखा गया। विरोध शुरू।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe