Monday, June 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनराज कुंद्रा के बचाव में उतरीं राखी सावंत, कहा- उन्होंने किसी को पोर्न शूट...

राज कुंद्रा के बचाव में उतरीं राखी सावंत, कहा- उन्होंने किसी को पोर्न शूट करने के लिए मजबूर नहीं किया

"मैं किसी के खिलाफ नहीं हूँ। कोई भी आपके सिर पर बंदूक तानकर आपको पोर्न शूट करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है। यह एक सहमति से किया गया काम है और इसे करने वाले जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। इसलिए, कृपया किसी को दोष न दें।"

पोर्न केस में फँसे कारोबारी राज कुंद्रा का बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सांवत ने समर्थन किया है। राखी ने कहा, ”उन्होंने किसी को भी पोर्न शूट करने के लिए मजबूर नहीं किया।” राखी ने कहा, “मैं किसी के खिलाफ नहीं हूँ। कोई भी आपके सिर पर बंदूक तानकर आपको पोर्न शूट करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है। यह एक सहमति से किया गया काम है और इसे करने वाले जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। इसलिए, कृपया किसी को दोष न दें।”

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने कहा, ”यह आजाद देश है, लोग तरह-तरह के काम करते हैं। दुनिया में बहुत सारे लोग हैं, जो इतनी सारी चीजें कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ राज कुंद्रा को ही क्यों दोषी ठहराया जा रहा है?”

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “राज शिल्पा शेट्टी के पति हैं, एक बिजनेस टाइकून हैं? केवल इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। मुझे सच में दुख हो रहा है। मैं यह नहीं कहूँगी कि कौन निर्दोष और कौन अपराधी है।”

पैपराजी से बातचीत करते हुए राखी सावंत ने कहा, “वह जल्द ही जेल से बाहर आएँगे। उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। किसी को लड़कियों का भी बैकग्राउंड चेक करना चाहिए, जो खुद को भोली-भाली बता रही हैं। ऐसे किसी पर भी ऊँगली नहीं उठानी चाहिए। मुझे राज कुंद्रा जी के लिए बहुत बुरा लग रहा है।”

एक्ट्रेस ने कहा कि समय एक ऐसी चीज होती है जो आपका साथ हमेशा नहीं देती। इंसान को अपने अंदर भी देखना चाहिए। राज कुंद्रा को जज मत करो, मैं शिल्पा शेट्टी के साथ खड़ी हूँ। प्लीज आप लोग जाओ और अपने रियलिटी शो को जज करो।” मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी (Photographer Viral Bhayani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट राखी सांवत का यह वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम अपनी जाँच में रोज नए खुलासे कर रही है। राज कुंद्रा को मंगलवार (27 जुलाई) को भी राहत नहीं मिली। उन्हें फिलहाल 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मालूम हो कि जिन धाराओं में राज कुंद्रा के विरोध केस चल रहे हैं उनमें अधिकतम सजा 7 साल की है। उनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 292, 293 और आईटी एक्ट 67 और 67ए के तहत केस दर्ज है। कुंद्रा की ओर से माँग की गई है कि उन्हें हिरासत से राहत दी जाए। वहीं, पति के ​गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज नहीं कर रही हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -