Friday, July 12, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनPM मोदी के जन्मदिन पर 'बाहुबली' प्रभास जारी करेंगे 'मन बैरागी' का पोस्टर, भंसाली...

PM मोदी के जन्मदिन पर ‘बाहुबली’ प्रभास जारी करेंगे ‘मन बैरागी’ का पोस्टर, भंसाली हैं निर्माता

भंसाली का कहना है कि पीएम मोदी के युवावस्था में कई ऐसे मोड़ आए, जिनसे वह प्रभावित हैं और उसे परदे पर उतारा जाएगा। पीएम मोदी के बारे में जो कहानियाँ नहीं पता है, उसे जनता को बताना ज़रूरी है।

बाहुबली फ़िल्म सीरीज के मुख्य अभिनेता प्रभास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार को संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘मन बैरागी’ का पोस्टर लॉन्च करेंगे। 1 घंटे की इस फ़िल्म को संजय लीला भंसाली ने स्पेशल फ़िल्म बताया है। वह इसके निर्माता हैं। प्रभास की बात करें तो अभी उनकी फ़िल्म साहो रिलीज के 10 दिनों के भीतर वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। इस फ़िल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। हालाँकि, फ़िल्म को समीक्षकों से नेगेटिव रिव्यूज मिले।

पीएम मोदी पर बन रही फ़िल्म ‘मन बैरागी’ की बात करें तो इसे बनाने को लेकर काफ़ी रिसर्च किया गया है। निर्माता संजय लीला भंसाली का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का जीवन सार्वभौमिक अपील रखता है और यह इस फ़िल्म को बनाने के पीछे का कारण था। भंसाली ‘देवदास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। उनकी फ़िल्म गुजारिश बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बावजूद क्लासिक मानी गई थी।

हालाँकि, पीएम मोदी के जीवन पर विवेक ओबेरॉय अभिनीत फ़िल्म भी आई थी, लेकिन उसे दर्शकों एवं समीक्षकों ने पसंद नहीं किया था। प्रधानमंत्री मोदी पर बन रही नई फ़िल्म का पोस्टर ‘बाहुबली’ प्रभास 17 सितम्बर को जारी करेंगे। इसी दिन पीएम मोदी का 69वाँ जन्मदिवस भी है। भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मना रही है। भंसाली का कहना है कि इस फ़िल्म की यूनिवर्सल अपील होगी। भंसाली का कहना है कि पीएम मोदी के युवावस्था में कई ऐसे मोड़ आए, जिनसे वह प्रभावित हैं और उसे परदे पर उतारा जाएगा।

भंसाली ने कहा कि पीएम मोदी के बारे में जो कहानियाँ नहीं पता है, उसे जनता को बताना ज़रूरी है। फ़िल्म के सह निर्माता महावीर जैन ने कहा कि इसके जरिए पीएम मोदी के जीवन के उन हिस्सों को उकेरा जाएगा, जो अभी तक सार्वजनिक रूप से लोगों को नहीं पता है। उन्होंने कहा कि इससे आज के युवाओं को प्रेरणा मिलेगी और यही फ़िल्म बनाने के पीछे का उद्देश्य भी है। हालाँकि, अभी फ़िल्म का रिलीज डेट तय नहीं किया गया है लेकिन कल मंगलवार (सितम्बर 17, 2019) को प्रभास इसका पोस्टर ऑनलाइन जारी करेंगे।

अपने फैंस के बीच ‘डार्लिंग’ और ‘रिबेल स्टार’ के नाम से लोकप्रिय तेलुगू अभिनेता प्रभास द्वारा पूरे भारत में लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फ़िल्म का पोस्टर जारी करना सिनेप्रेमियों के लिए एक बड़ा लम्हा होगा। पीएम मोदी दूसरी बार और अधिक बहुमत लेकर जीते हैं और इससे पता चलता है कि उनकी लोकप्रियता में और बढ़ोतरी हुई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल में गिरी चीन समर्थक प्रचंड सरकार, विश्वास मत हासिल नहीं कर पाए माओवादी: सहयोगी ओली ने हाथ खींचकर दिया तगड़ा झटका

नेपाल संसद के निचले सदन प्रतिनिधि सभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुए मतदान में प्रचंड मात्र 63 वोट जुटा पाए। जिसके बाद सरकार गिर गई।

उधर कॉन्ग्रेसी बक रहे गाली पर गाली, इधर राहुल गाँधी कह रहे – स्मृति ईरानी अभद्र पोस्ट मत करो: नेटीजन्स बोले – 98 चूहे...

सवाल हो रहा है कि अगर वाकई राहुल गाँधी को नैतिकता का इतना ज्ञान है तो फिर उन्होंने अपने समर्थकों के खिलाफ कभी कार्रवाई क्यों नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -