Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनतमिल फिल्म 'PS-1' ने पार किया ₹500 करोड़ का आँकड़ा, अब पार्ट-2 के इंतजार...

तमिल फिल्म ‘PS-1’ ने पार किया ₹500 करोड़ का आँकड़ा, अब पार्ट-2 के इंतजार में फैंस: ‘दृश्यम 2’ को दूसरे दिन मिला बड़ा उछाल

'पोंनियिन सेलवन 1' एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें विक्रम, कार्ति और जयम रवि जैसे तमिल अभिनेताओं के अलावा ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन जैसी अभिनेत्रियाँ भी हैं।

मणिरत्नम की फिल्म ‘PS-1’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए की कमाई का आँकड़ा पार कर लिया है। वहीं अजय देवगन और अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ ने 2 दिनों में भारत में 37 करोड़ रुपए की नेट कमाई कर ली है। फिल्म ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 22 करोड़ रुपए का नेट कारोबार कर लिया। ‘दृश्यम 2’ ने 15 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। फिल्म में तब्बू और श्रिया सरन भी हैं। इसका प्रीक्वल 2015 में आया था।

वहीं ‘PS-1’ की टीम न सिर्फ 500 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन पार कर लिया है, बल्कि फिल्म ने थिएटरों में 50 दिन भी पूरे कर लिए हैं। ‘पोंनियिन सेलवन 1’ एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें विक्रम, कार्ति और जयम रवि जैसे तमिल अभिनेताओं के अलावा ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन जैसी अभिनेत्रियाँ भी हैं। फिल्म OTT प्लेटफॉर्म ‘अमेज़न प्राइम’ पर भी रिलीज हो चुकी है। जिन्होंने थिएटरों में इसे मिस कर दिया, वो यहाँ घर बैठे देख सकते हैं।

वहीं ‘दृश्यम 2’ के बारे में बताया जा रहा है कि वीकेंड खत्म होने तक ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 60 करोड़ रुपए से अधिक का नेट कारोबार कर सकती है। वहीं फिल्म ने विदेशों में भी 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। 2 दिन में अजय देवगन की मूवी ने दुनिया भर में 53 करोड़ रुपए का ग्रॉस कारोबार किया है। उधर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर ‘ऊँचाई’ भी अच्छा कारोबार कर रही है।

फिल्म ने 8 दिनों में 18 करोड़ रुपए का नेट कारोबार किया है। वहीं ‘कांतारा’ फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर 51 दिन पूरे कर लिए हैं। इसके हिंदी वर्जन ने अब तक 80 करोड़ रुपए का नेट कारोबार कर लिया है। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 30-35 करोड़ रुपए के आसपास रह सकता है। ‘कांतारा’ का हिंदी में लाइफटाइम कलेक्शंस 90 करोड़ रुपए नेट के आसपास हो सकता है। काफी दिनों बाद बॉलीवुड फ़िल्में अच्छा कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -