Saturday, May 21, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनBSF जवानों से मिले 'RRR' वाले राम चरण, खिलाया हैदराबाद का खाना: पत्नी ने...

BSF जवानों से मिले ‘RRR’ वाले राम चरण, खिलाया हैदराबाद का खाना: पत्नी ने स्वर्ण मंदिर में आयोजित की लंगर सेवा

बता दें कि राम चरण इन दिनों भगवान अयप्पा स्वामी का 41 दिनों का महाव्रत कर रहे हैं। यह दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा कहते हैं।

आरआरआर (RRR) की बंपर सफलता के बाद अभिनेता राम चरण (Ram Charan) के सितारे बुलंदी पर हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म आरसी15 (RC 15) की शूटिंग के सिलसिले में अमृतसर में हैं। इस दौरान उन्होंने यहाँ बीएसएफ कैंप जाकर जवानों से मुलाकात की। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर बीएसएफ जवानों के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है। उन्होंने इस ​मुलाकात को प्रेरणादायक दोपहर बताते हुए लिखा, “अमृतसर के खासा में स्थित बीएसएफ कैंपस में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों के बलिदान और समर्पण की कहानियाँ सुनी। प्रेरणादायक दोपहर।”

अमृतसर के खासा में आरआरआर स्टार को देखकर जवान भी बेहद खुश हुए। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण ने जवानों के लिए अपना पर्सनल शेफ हैदराबाद से बुलवाया था। उसने बीएसएफ की मेस में जवानों के लिए स्पेशल खाना बनाया था। जवान राम चरण के साथ वक्त बिताकर काफी खुश हुए।

यही नहीं, राम की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने स्वर्ण मंदिर में 5 लाख रुपए के लंगर का आयोजन भी किया। उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मिस्टर सी ने लंगर सेवा का आयोजन किया। मुझे सेवा में भाग लेकर उनका प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य और अवसर मिला, इससे वास्तव में मेरी आत्मा तृप्त हो गई। वह (राम चरण) RC15 की शूटिंग में व्यस्त हैं। राम चरण और मैं आपके प्यार से धन्य महसूस कर रहे हैं और इसे हम विनम्रता के साथ स्वीकार करते हैं।”

बता दें कि राम चरण इन दिनों भगवान अयप्पा स्वामी का 41 दिनों का महाव्रत कर रहे हैं। यह दक्ष‍िण भारत की एक परंपरा है, जिसे अयप्‍पा दीक्षा (Ram Charan Ayyappa Deeksha) कहते हैं। 41 दिनों तक वह काले रंग के कपड़े पहने और नंगे पैर ही रहेंगे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिखों के जख्म पर नमक छिड़क राजीव गॉंधी को अधीर रंजन चौधरी ने दी श्रद्धांजलि, कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा- जब कोई बड़ा पेड़ गिरता...

लोकसभा में कॉन्ग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गाँधी की की बरसी पर श्रद्धांजलि देते हुए विवादित ट्वीट कर के फिर उसे डिलीट कर दिया।

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe