Tuesday, September 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमॉडल इनाया को जकड़ कर अजीबोगरीब डांस करते दिखे रामगोपाल वर्मा, लोगों ने NCW...

मॉडल इनाया को जकड़ कर अजीबोगरीब डांस करते दिखे रामगोपाल वर्मा, लोगों ने NCW को किया टैग: ‘कास्टिंग काउच’ के आरोप

वीडियो में रामगोपाल वर्मा कभी इनाया सुल्ताना को दोनों हाथों से जकड़ रहे हैं, कभी उनके पाँव पर गिर रहे हैं तो कभी उनके इर्दगिर्द चक्कर काट रहे हैं।

कभी ‘सत्या’ और ‘सरकार’ जैसी फ़िल्में बना चुके रामगोपाल वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो अजीब तरीके से न्यूकमर इनाया सुल्ताना के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इसमें वो कभी इनाया सुल्ताना को दोनों हाथों से जकड़ रहे हैं, कभी उनके पाँव पर गिर रहे हैं तो कभी उनके इर्दगिर्द चक्कर काट रहे हैं। ये वीडियो इनाया सुल्ताना की जन्मदिन की पार्टी का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रामगोपाल वर्मा ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसते हुए लिखा, “मैं फिर से स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है, वो मैं नहीं हूँ। साथ ही लाल कपड़ों में जो लड़की दिख रही हैं, वो इनाया सुल्ताना नहीं हैं। मैं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बायडेन की शपथ खा कर ऐसा कहता हूँ।” हालाँकि, लोगों को उनका मजाक पसंद नहीं आया और उन्होंने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) तक को भी टैग किया।

लोगों का कहना था कि उस समय रामगोपाल वर्मा नशे की हालत में लग रहे हैं और उनके द्वारा एक न्यूकमर लड़की के साथ इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। वहीं कुछ ने अंदाज़ा लगाया कि लड़की को मजबूरी में ये सब बर्दाश्त करना पड़ रहा है। लोगों ने ध्यान दिलाया कि जिस तरह वो इनाया सुल्ताना को जकड़ रहे हैं, वो आपत्तिजनक है। कइयों ने इसे ‘कास्टिंग काउच’ से भी जोड़ा और अपना विरोध दर्ज कराया।

रामगोपाल वर्मा पिछले कई सालों से फ्लॉप चल रहे हैं और एक दशक से उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई है। मॉडल इनाया सुल्ताना भी न्यूकमर हैं और उनकी कोई बड़ी फिल्म अभी नहीं आई है। रामगोपाल वर्मा का नाम इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। इनाया सुल्ताना ने अपने जन्मदिन की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वर्मा उन्हें साइड की तरफ से हग कर रहे हैं। हालाँकि, उन्होंने फिर ये तस्वीर डिलीट कर दी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरि के मौत के दिन बंद थे कमरे के सामने लगे 15 CCTV कैमरे, सुबूत मिटाने की आशंका: रिपोर्ट्स

पूरा मठ सीसीटीवी की निगरानी में है। यहाँ 43 कैमरे लगाए गए हैं। इनमें से 15 सीसीटीवी कैमरे पहली मंजिल पर महंत नरेंद्र गिरि के कमरे के सामने लगाए गए हैं।

अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता ने पेश की मिसाल

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,823FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe