Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'फिल्म देख कर जाएँ, पर किसी को कुछ बताएँ न' : रणबीर कपूर ने...

‘फिल्म देख कर जाएँ, पर किसी को कुछ बताएँ न’ : रणबीर कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए की अपील, Video वायरल

रणबीर कपूर की वीडियो में वह फैंस से रिक्वेस्ट करते दिखे कि दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म का कोई भी स्पॉइलर न डालें और लोगों को थिएटरों में फिल्म का आनंद लेने दें।

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) शुक्रवार (9 सितंबर 2022) को रिलीज हो गई। इस फिल्म को लेकर चलाए गए बायकॉट ट्रेंड का असर काफी हद तक दिखाई पड़ रहा है। हालाँकि, फिल्म लगातार कमाई भी कर रही है। लेकिन, 410 करोड़ रुपए की लागत में बनी ब्रह्मास्त्र को लागत वसूलने में ही काफी समय लग सकता है।

इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें रणबीर दर्शकों से अनुरोध कर रहे हैं कि उनकी फिल्म का स्पॉइलर सोशल मीडिया पर न डाला जाए।

दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया में इस फिल्म की कहानी और खासतौर से डायलॉग्स को लेकर मजाक उड़ाया जा रहा था। जिसके बाद, रणबीर कपूर की वीडियो वायरल हुई। इसमें वह फैंस से रिक्वेस्ट करते दिखे कि दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म का कोई भी स्पॉइलर न डालें और लोगों को थिएटरों में फिल्म का आनंद लेने दें।

वायरल वीडियो में रणबीर कपूर को सिनेमाहॉल में माइक पर बोलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में, रणबीर कपूर कह रहे हैं, “एक रिक्वेस्ट है, जो थोड़े-बहुत स्पॉइलर हैं फिल्म के प्लीज ट्राई करें कि इन्हें सोशल मीडिया पर ना लिखें। क्योंकि जिन्होंने अब तक मूवी नहीं देखी है वो इसे एक्सपेरियंस करना चाहेंगे।”

बता दें, ‘ब्रह्मास्त्र ‘ करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है। इस फिल्म के निर्माण में उन्होंने 410 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। साथ ही बताया जाता है, इस फिल्म के निर्माण में करीब 9 साल लग गए हैं। बावजूद इसके यह फिल्म दर्शकों के बीच जगह बनाने में कामयाब नहीं रही है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा इस फिल्म में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम भूमिकाओं में हैं। साथ ही, शाहरुख खान कैमियो करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने ओपनिंग डे यानी रिलीज के पहले दिन करीब 37 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं, अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 75 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। यदि फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -