Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'खतरों के खिलाड़ी 12' फेम एरिका पैकर्ड ने करवाया न्यूड फोटोशूट, बोलीं- मैं रणवीर...

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ फेम एरिका पैकर्ड ने करवाया न्यूड फोटोशूट, बोलीं- मैं रणवीर को कंपनी दे रही हूँ, लेकिन आप…

यह पहली बार नहीं है जब किसी कलाकार ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का समर्थन किया है। इसके पहले टेलीविजन कलाकार नकुल मेहता ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। हालाँकि, यह एक फोटोशॉप तस्वीर थी।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Bollywood Actor Ranveer Singh) बोल्ड फोटोशूट (Bold/Naked Photoshoot) कराने के बाद से विवादों में हैं। कई जगहों पर उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हुए हैं। अब ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ फेम अभिनेत्री एरिका पैकर्ड (Erika Packard) भी रणवीर सिंह के नक्शे-कदम पर उतर आई हैं। उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीर (Topless Photo) सोशल मीडिया पर शेयर की है।

रणवीर के सपोर्ट में एरिका ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट

एरिका पैकर्ड ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वो काफी बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। एरिका ने लाइट ब्लू कलर की हाई वेस्ट जींस पहनी हुई हैं। वेवी हेयरस्टाइल के साथ एरिका कैमरा को देख रही हैं।

इस फोटो के साथ एरिका ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा, “रणवीर सिंह को कंपनी दे रही हूँ, लेकिन आप मेरे बम्स नहीं देख सकते।” उन्होंने अपना बैक दिखाते हुए फोटो क्लिक करवाई है।

अपने सेमी-न्यूड फोटोशूट को लेकर एरिका अब लाइमलाइट में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर यूजर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई ने अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज कराने की माँग की है। वहीं, कई लोगों ने उनके बोल्डनेस, अंदाज और हिम्मत की तारीफ की।

फोटो साभार: एरिका इंस्टाग्राम
फोटो साभार: एरिका इंस्टाग्राम

इस फोटो पर एरिका को सेलेब्स और फैंस का मजेदार रिएक्शन मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा, “तुम जो बर्गर खाती हो वो जाते कहाँ हैं?” एक्ट्रेस राधिका पंडित ने कमेंट किया, “Ooh mamacitaaa।”

एक यूजर ने मजाक में लिखा, “ये आगे चलकर राष्ट्रीय मुद्दा बनेगा।” एक ने पूछा, “रणवीर सिंह कहाँ हैं?” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपका कोई मुकाबला नहीं है बेब।”

फोटो साभार: एरिका इंस्टाग्राम

कौन हैं एरिका?

एरिका एक इंडियन मॉडल, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वो हाल ही में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आई थीं। हालाँकि, शो में वो ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाईं और पहले ही हफ्ते में शो से बाहर हो गईं। बता दें एरिका बॉलीवुड के फेमस विलेन गैविन पैकर्ड की बेटी हैं।

नकुल मेहता भी कर चुके हैं रणवीर का समर्थन

यह पहली बार नहीं है जब किसी कलाकार ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का समर्थन किया है। इसके पहले टेलीविजन कलाकार नकुल मेहता ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। हालाँकि, यह एक फोटोशॉप तस्वीर थी।

उन्होंने मजे लेने के लिए रणवीर सिंह के फोटो पर अपना चेहरा लगाकर शेयर कर दिया था। नकुल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “मुझसे नफरत करने वाले कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कारपेट उधार लिया है।”

वहीं, ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट एक्टर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी डेनिम को काफी नीचे कर फोटोशूट करवाया है। इसके बाद से यूजर्स के निशाने पर आ गए थे।

आसिम रियाज की फोटो पर कमेंट कर लोगों ने इसके लिए रणवीर सिंह को जिम्मेदार बताया था। एक यूजर ने कमेंट किया, “रणवीर भैया ने सबको बिगाड़ दिया।” हालाँकि आसिम की ये फोटो अभी की नहीं थी, बल्कि 2017 की है, जो उन्होंने 30 जुलाई 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था

रणवीर सिंह ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। इसके बाद रणवीर सिंह के खिलाफ दो केस भी दर्ज किए गए हैं। उन पर भावनाएँ आहत करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं, अब पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल (PETA) ने रणवीर सिंह से न्यूड फोटोशूट कराने के लिए कहा है। संस्था चाहती है कि रणवीर सिंह दुबारा न्यूड हों, ताकि वह उनके माध्यम से शाकाहार का प्रचार कर सके।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, खेल के मैदान, गंगा पर पुल, पॉवर प्लांट… बजट 2024 में बिहार की बल्ले-बल्ले, एक्सप्रेसवे का बिछेगा जाल

वित्त मंत्री ने बिहार में सड़क के लिये 26 हजार करोड़ रुपये का आवंटन रखा है। पटना-पूर्णिया के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा. बक्सर-भागलपुर के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा।

जनजातीय समाज के 63000 गाँवों का विकास, कामकाजी महिलाओं के लिए हॉस्टल, छोटे कारीगरों के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार: जानिए बजट 2024 में और क्या-क्या

महिलाओं एवं कन्याओं से संबंधित योजनाओं के लिए 3 लाख करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। उत्तर-पूर्व में भारतीय डाक के 100 से अधिक शाखाएँ खोली जाएँगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -