Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरे साथ दोगला व्यवहार हुआ': महेश भट्ट का 'कैरेक्टर' एक्टर रणवीर शौरी ने बताया,...

‘मेरे साथ दोगला व्यवहार हुआ’: महेश भट्ट का ‘कैरेक्टर’ एक्टर रणवीर शौरी ने बताया, कहा- जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ वो बॉलीवुड का सच

रणवीर शौरी ने बताया, "जब मैं महेश भट्ट की बेटी (पूजा भट्ट) को डेट कर रहा था, तो मैंने देखा कि वास्तव में उनके प्रति मेरे मन में जो भी सम्मान था, उसका इस्तेमाल वह मुझे बरगलाने के लिए कर रहे थे। मेरे साथ बहुत ही दोगला व्यवहार किया जा रहा था।"

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी हाल में स्मिता प्रकाश के पॉडकॉस्ट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में राजनीति तक के मुद्दे पर चर्चा की और इसी दौरान उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी बात की। रणवीर शौरी ने सुशांत का मुद्दा छिड़ने पर बताया कि उन्हें भी भट्ट परिवार द्वारा मैन्युपुलेट किया गया था। इंटरव्यू में 55 मिनट के बाद इस मुद्दे पर चर्चा देख सकते हैं।

रणवीर शौरी ने कहा, “मेरे मन में मिस्टर भट्ट (महेश भट्ट) के लिए बहुत सम्मान था, लेकिन जब तक उनकी बेटी के साथ वह बवाल नहीं हुआ था, तब तक। जब मैं उनकी बेटी (पूजा भट्ट) को डेट कर रहा था, तो मैंने देखा कि वास्तव में उनके प्रति मेरे मन में जो भी सम्मान था, उसका इस्तेमाल वह मुझे बरगलाने के लिए कर रहे थे। मेरे साथ बहुत ही दोगला व्यवहार किया जा रहा था।”

उन्होंने सुशांत के बारे में बात करते हुए कहा कि सुशांत के साथ जो भी हुआ उसके बाद उन्होंने इस पर बोलने की ठानी। वह बताते हैं कि सुशांत सिंह के साथ जो हुआ वो इंडस्ट्री का सच है। फिल्म इंडस्ट्री में खूब गुटबाजी होती है और ऑफ द रिकॉर्ड हर कोई इस बात को स्वीकार करता है।

उन्होंने कहा, “यह इंडस्ट्री में खूब होता है…किसी के खिलाफ गैंग बनाना, उन्हें साइडलाइन कर देना, किसी और का सहारा लेकर उसके ऊपर खड़े हो जाना, किसी के करियर को बर्बाद करना। यह होता है। यह सच है। ऐसा राजनीति, कॉरपोरेट और मीडिया में भी होता है, लेकिन यह ग्लैमरस नहीं है।”

इस दौरान शौरी ने बताया कि वो और सुंशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के दोस्त थे। दोनों ने एक साथ ‘सोनचिरैया’ में काम किया था। फिल्म शूटिंग के दौरान दोनों का बॉन्ड फिजिक्स के कारण डेवलप हुआ। दोनों को फिजिक्स पसंद थी और दोनों इस पर काफी बात करते थे। शौरी ने यह भी बताया कि जब वो लोग शूटिंग पर थे उस समय चंद्र ग्रहण होने वाला था। उसे देखने के लिए सुशांत ने मुंबई से अपना टेलिस्कोप मंगवाया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -