Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन...बॉलिवुड का वो लंगड़ा खान 'सुपरस्टार', जिसे पसंद है हिन्दू जीवनशैली: मीडिया को खुद...

…बॉलिवुड का वो लंगड़ा खान ‘सुपरस्टार’, जिसे पसंद है हिन्दू जीवनशैली: मीडिया को खुद बताई यह बात

"आपको पता होना चाहिए कि आपको किस तरह अपना जीवन बिताना है। मुझे जीवन बसर करने का यह हिन्दू आइडिया पसंद है, जिसमें एक समय होता है, जब आपको पैसा कमाना है, एक टाइम होता है जब आपको रिलैक्स करना है। जीवन में हर चीज को करने का एक समय होता है।"

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के निभाए उदयभान के किरदार को दर्शकों ने काफ़ी सराहा। वहीं, अब मुंबई में उनकी आने वाली अगली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का भी ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस दौरान सैफ ने ख़ुद को यंग दिखने और लाइफ जीने के तरीके को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने इस बात का भी ख़ुलासा किया कि उन्हें जीवन जीने के लिए हिन्दू आइडिया पसंद है।

दरअसल, फ़िल्म ‘जवानी जानेमन’ के गाने ‘दिल लुट्या’ गाने के लॉन्च पर सैफ से सवाल किया गया था कि क्या उन्हें कभी अपनी जवानी ढलने का डर लगता है? इसके जवाब में उन्होंने कहा था, “नहीं, कभी भी नहीं, मुझे जवानी के ढलने का डर कभी भी नहीं लगा और न ही लगता है, जवानी तो मेरी कब की ढल गई थी। मुझे इस तरह के कोई भी इश्यू नहीं हुए, सच कहूँ तो मैंने कभी सोचा भी नहीं, मुझे लगता है आप अगर अपने दिल से खुद को यंग महसूस करते हैं, आप अच्छा महसूस करते हैं, लेकिन मैं कभी भी बहुत यंग होना या रहना भी नहीं चाहता हूँ।”

अपनी बात को जारी रखते हुए सैफ ने कहा,

“आपको पता होना चाहिए कि आपको किस तरह अपना जीवन बिताना है। मुझे जीवन बसर करने का यह हिन्दू आइडिया पसंद है, जिसमें एक समय होता है, जब आपको पैसा कमाना है, एक टाइम होता है जब आपको रिलैक्स करना है। जीवन में हर चीज को करने का एक समय होता है। जब जिस चीज का टाइम आएगा, हम उस समय के हिसाब से दूसरा काम करेंगे, मुझे उसी चीज में ख़ुशी मिलेगी। मुझे बूढ़ा होने में कोई इश्यू नहीं है, मैं तैयार हूँ उसके लिए।”

ख़बर के अनुसार, ट्रेलर रिलीज़ के दौरान सैफ अली खान ने कहा, “मुझे बूढ़ा तो नहीं होना है, लेकिन मैं खुश हूँ। मैं अपने दिमाग से क्लियर हूँ। मुझे ज्‍यादा यंग लगने को कोई प्रेशर है ही नहीं। जब तक काम मिलता है, मिलता रहेगा, जब रिटायर करेंगे तो रिटायर हो जायेंगे, चिल‍ करेंगे।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ़िल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान, तब्बू, अलाय फर्नीचरवाला के अलावा फरीदा जलाल, कुमुद मिश्रा, कीकू शारदी और कुब्रा सेठ अहम भूमिका में हैं। यह फ़िल्म जनवरी महीने की आख़िरी तारीख़ यानी 31 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। जानकारी के अनुसार, सैफ की बेटी सारा को फ़िल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया। फ़िलहाल, अभिनेता अजय देवगन की होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में उनके किरदार की ख़ूब तारीफ़ तो हो रही ही है साथ ही यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के लहज़े से भी तहलका मचा रही है।

तानाजी की वीरता से वामपंथी पोर्टल मूर्छित, खुन्नस में देश के अस्तित्व को ही नकारा

सिंह चला गया लेकिन ‘माँ’ को सिंहगढ़ दे गया: बेटे की शादी छोड़ छत्रपति के लिए युद्ध करने वाले तानाजी

शवयात्रा में भी नहीं थी राम नाम लेने की इजाजत, Tanhaji ने बताया औरंगज़ेब कितना ‘महान’

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘गाँधी की हत्या के बाद कॉन्ग्रेस ने करवाया था ब्राह्मणों का नरसंहार, पुलिस ने दर्ज नहीं किया एक भी केस’: इतिहासकार का खुलासा

लेखक व इतिहासकार विक्रम सम्पत ने कहा है कि महात्मा गाँधी की हत्या के बाद ब्राह्मण-विरोधी नरसंहार कॉन्ग्रेस नेताओं ने करवाया था। एक भी केस दर्ज नहीं किया गया था।

Tokyo Olympics: पुरुष नौकायन टीम सेमीफाइनल में, बैडमिंटन में पीवी सिंधु, टेबल टेनिस में मनिका बत्रा और सुतीर्थ मुखर्जी की जीत

टोक्यो ओलंपिक के तीसरे दिन भारत को बैडमिंटन, नौकायन और टेबल टेनिस में मिली जीत। टेबल टेनिस में दो महिला खिलाड़ी पहुंचीं दूसरे दौर में।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,128FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe