Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन600 सीढियाँ चढ़ी, हर कदम पर जलाए दीये... खतरनाक बीमारी से उबरने के बाद...

600 सीढियाँ चढ़ी, हर कदम पर जलाए दीये… खतरनाक बीमारी से उबरने के बाद मुरुगन स्वामी के दरबार में अभिनेत्री सामंथा, लेकर आ रही हैं ‘शाकुंतलम’

फिलहाल अभी वह अपनी अगली फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। पौराणिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) में वह रानी शकुंतला देवी की भूमिका निभा रही हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हाल ही में मायोसिटिस (Myositis) बीमारी से उबरने के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए तमिलनाडु के पलानी मुरुगन मंदिर पहुँची। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामंथा ने सिंपल सलवार कमीज पहन रखा है। वह मंदिर की 600 सीढ़ियाँ चढ़ते और हर कदम पर दिया जलाते हुए नजर आ रही हैं।

इस दौरान ‘यशोदा’ फिल्म की एक्ट्रेस ने काले रंग का मास्क भी लगाया हुआ है। यूजर्स मंदिर में उनके सीढ़ियाँ चढ़ने और दीपक जलाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पिछले साल अक्टूबर में सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल की एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ से दिल बनाते हुए बताया था कि वह गंभीर बीमारी मायोसाइटिस से जूझ रही हैं। उन्होंने लिखा था कि जीवन चाहे कितना भी कठिन क्यों न हो उठो, तैयार हो और आगे बढ़ो। दरअसल, मायोसाइटिस एक स्किन की बीमारी है, जो अब तक बहुत ही कम लोगों में पाई गई है।

फिलहाल अभी वह अपनी अगली फिल्म ‘शाकुंतलम’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। पौराणिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) में वह रानी शकुंतला देवी की भूमिका निभा रही हैं। गुनशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार आगे बढ़ाया गया है। इससे पहले यह इस साल 17 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

बता दें कि ‘अभिज्ञानशाकुन्तलम्’ महाकवि कालिदास की रचना है। यह फिल्म शकुंतला और दुष्यंत की इसी प्रेम कहानी पर आधारित है, जो महाभारत के आदि पर्व का रूपांतरण है। देव मोहन ‘शाकुंतलम’ में राजा दुष्यंत की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, इस फिल्म से साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म में राजकुमार भरत की भूमिका निभाएँगी। फिल्म में मोहन बाबू, जिशु सेनगुप्ता, मधु, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नगल्ला भी अहम भूमिका में हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -