Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनसना खान के अतीत पर वीडियो: इस्लाम के रास्ते पर निकल चुकी हिरोइन ने...

सना खान के अतीत पर वीडियो: इस्लाम के रास्ते पर निकल चुकी हिरोइन ने कहा – ‘मत बनाओ, यह पाप है’

"मैं वो नहीं करना चाहती, जो उस शख्स ने मेरे साथ किया है, लेकिन यह सब बहुत बुरा है। मेरे पास्ट के बारे में वीडियो बनाया, मेरे बारे में अजीबोगरीब बातें कीं... यह पाप है।"

बॉलीवुड में पहचान बनाने के बाद इस्लाम के रास्ते पर चलने वाली सना खान एक बार फिर अपनी पुरानी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल इस बार उन्होंने अपने ट्रोल्स को जवाब दिया है। सना खान ने बताया कि एक यूजर ने उनके बीते कल पर वीडियो तैयार किया और उनके बारे में नेगेटिव बातें कीं। अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा कि ऐसे करके किसी को भी डिप्रेशन में मत डालो।

अपनी पोस्ट में सना ने लिखा, “कुछ लोग मुझ पर लंबे समय से नकारात्मक वीडियो बना रहे हैं, लेकिन मैंने संयम बनाया हुआ था। मगर हाल ही में एक व्यक्ति ने मेरे पास्ट के बारे में हाईलाइट कर वीडियो बनाया और मेरे बारे में अजीबोंगरीब बातें कीं। क्या आप यह नहीं जानते हैं कि सामने वाले व्यक्ति को उसकी गलती का एहसास दिलाना, जिससे वह पहले ही तौबा कर चुका है, पाप है। इस बात से मेरा दिल टूट गया है।”

सना ने नेगेटिव वीडियो बनाने वाले व्यक्ति का नाम न बताते हुए पोस्ट में लिखा, “मैं उसका नाम नहीं बताना चाहती क्योंकि मैं वो नहीं करना चाहती, जो उस शख्स ने मेरे साथ किया है, लेकिन यह सब बहुत बुरा है। अगर आप किसी का समर्थन नहीं कर सकते हैं तो कृपया शांत रहें। किसी को अवसाद की ओर मत धकेलिए, ऐसे भद्दे कमेंट करके, जिससे उस व्यक्ति को बार-बार उसके अतीत पर शर्मिंदगी महसूस हो। कई बार आप इन सब चीजों से आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन कुछ मेरे जैसे भी होते हैं, जो सोचते हैं कि काश वह वापस उस दौर में जाकर चीजों को बदल सकते। कृपया अच्छे रहें और लोगों को वक्त के हिसाब से बदलने दें।”

गौरतलब है कि मुफ्ती अनस से निकाह के बाद चर्चा में बनी रहने वाली सना खान ने पिछले साल फरवरी में अपने पूर्व प्रेमी मेल्विन लुईस से ब्रेक अप किया था। उन्होंने कोरियाग्राफर पर बेवफाई का आरोप लगाया था। साथ ही एक लंबा पोस्ट लिखा था। उन्होंने कहा था

“मेरा मेल्विन के साथ ब्रेकअप हो गया है, क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और उसके प्रति कमिटेड थी। बदले में मुझे जो मिला, उससे मुझे दुख पहुँचा है और मैं हिल गई हूँ। मुझे चिंता हो रही है और मैं डिप्रेशन में हूँ।”

धोखे के बारे में पूछे जाने के बाद उन्होंने कहा था,

“कुछ दिन पहले मुझे लगा कि वह कुछ कर रहा है। चूँकि मुझे संदेह था, इसलिए मैंने उसका मोबाइल फोन ले लिया, जिसे उसने मुझसे वापस ले लिया और मैसेजे डिलीट करना शुरू कर दिया। तब मुझे एहसास हुआ कि लोगों ने मुझे उसके बारे में जो भी बताया था, वह सच था और मैंने रिश्ता खत्म कर दिया। मुझे बाद में यह भी पता चला है कि वह पहले से ही किसी और को डेट कर रहा है। मुझे पता है कि वह लड़की कौन है, लेकिन उसका नाम उजागर करना मेरे लिए ठीक नहीं है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe