Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'... तो पंजाब छोड़ कहीं और चला जाऊँगा': शहनाज़ गिल के पिता को हत्या...

‘… तो पंजाब छोड़ कहीं और चला जाऊँगा’: शहनाज़ गिल के पिता को हत्या की धमकी, बोले – हिन्दू संगठनों से जुड़ा हूँ, इसीलिए हो रहे हत्या के प्रयास

इस धमकी को लेकर संतोक सिंह सुख ने अमृतसर ग्रामीण के एसएसपी के पास शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में उन्होंने कहा है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

शुक्रवार (7 अक्टूबर, 2022) को ‘बिग बॉस 13’ की फाइनलिस्ट और अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें एक विदेशी फोन कॉल के माध्यम से मिली है। शहनाज के पिता संतोक सिंह सुख को धमकी देने वाले शख्स ने पहले तो फोन पर जमकर गालियाँ दीं और फिर दीवाली से पहले घर में घुसकर मारने की धमकी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज गिल को यह धमकी तब मिली है जब वह ब्यास से तरनतारन जा रहे थे। इस दौरान उन्हें एक कॉल आया, जिसमें एक युवक गालियाँ दे रहा था। इसके बाद उसने कहा कि उसका नाम हैप्पी है और वह दीवाली से पहले उन्हें घर में घुसकर जान से मार देगा।

इस धमकी को लेकर संतोक सिंह सुख ने अमृतसर ग्रामीण के एसएसपी के पास शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में उन्होंने कहा है कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से इस मामले की जाँच कर कार्रवाई करने की माँग की है। उन्होंने यह भी कहा है, वह हिन्दू संगठनों से जुड़े हुए हैं इसलिए उन्हें धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि इस मामले की जाँच नहीं की जाएगी तो वह पंजाब छोड़कर कहीं और रहने चले जाएँगे।

इससे पहले भी शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह सुख को जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है। साल 2021 में जब उन्होंने भाजपा जॉइन किया था, इसके बाद उन पर 25 दिसंबर को दो अज्ञात बाइक सवारों ने हमला कर दिया था। इस हमले में उन पर कई राउंड फायरिंग की गई थी। चूँकि वह कार में सवार थे, इसलिए उन्हें गोलियाँ नहीं लगीं थीं।

रिपोर्ट के अनुसार, संतोक सिंह सुख तब किसी कार्यक्रम में जा रहे थे। उस दौरान उनके ड्राइवर ने गाड़ी को एक ढाबे के पास पार्क किया था। इसके बाद ड्राइवर और उनका बॉडीगार्ड ढाबे में चले गए थे। तब दो बाइक सवारों ने उन पर हमला किया था। बाद में उनके बॉडीगार्ड ने हमलावरों पर पत्थर फेंककर उनकी जान बचाई थी।

शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उस सीजन शहनाज फाइनलिस्ट थीं। उनके फाइनल में पहुँचने से अधिक चर्चा सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके संबंधों को लेकर होती थी। शहनाज गिल फिलहाल बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। वह सलमान खान और साउथ इंडियन सुपर स्टार दग्गुबाती वेंकटेश स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में यानी 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। इससे पहले वह पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में भी नजर आई थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -