Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनराहुल गाँधी से शादी को तैयार हैं शर्लिन चोपड़ा, पर कॉन्ग्रेस नेता को माननी...

राहुल गाँधी से शादी को तैयार हैं शर्लिन चोपड़ा, पर कॉन्ग्रेस नेता को माननी होगी हिरोइन की एक शर्त: Video वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शर्लिन चोपड़ा फैंस से घिरी हुई हैं। इसी दौरान एक पैपराजी उनसे पूछता है- आप राहुल गाँधी से शादी करना चाहेंगी। जवाब में शर्लिन कहती हैं, "हाँ क्यों नहीं। लेकिन मैं चाहूँगी कि शादी के बाद मेरा सरनेम चोपड़ा ही रहे।"

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाली हिरोइन शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनसे कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी से शादी करने को लेकर सवाल पूछा जाता है। जवाब में वह अपनी रजामंदी जताती हैं। लेकिन एक शर्त भी रखती हैं। इसके मुताबिक वह शादी के बाद भी अपना सरनेम नहीं बदलेंगी।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शर्लिन चोपड़ा फैंस से घिरी हुई हैं। इसी दौरान एक पैपराजी उनसे पूछता है- आप राहुल गाँधी से शादी करना चाहेंगी। जवाब में शर्लिन कहती हैं, “हाँ क्यों नहीं। लेकिन मैं चाहूँगी कि शादी के बाद मेरा सरनेम चोपड़ा ही रहे।” यह वीडियो ऐसे वक्त में वायरल हुआ है जब कॉन्ग्रेस नेता की लोकसभा सदस्यता फिर से बहाल कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि ‘सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है’ वाले बयान को लेकर गुजरात कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राहुल गाँधी की लोकसभा सदस्यता समाप्त हो गई थी। इस मामले में गुजरात हाई कोर्ट ने भी उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया था। लेकिन पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सजा पर रोक लगा दी थी। उसके बाद कॉन्ग्रेस नेता की संसद सदस्यता फिर से बहाल कर दी गई है। वे केरल की वायनाड सीट से सांसद हैं।

कॉन्ग्रेस नेता को कुछ समय पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने शादी करने की सलाह दी थी। पटना में विपक्षी दलों की बैठक के बाद साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में लालू यादव ने कॉन्ग्रेस नेता से यह बात कही थी। बाद में जब सोनिया गाँधी ने हरियाणा के महिलाओं के एक समूह से मुलाकात की थी तब भी उनकी शादी पर चर्चा हुई थी। उस समय सोनिया ने महिलाओं से कहा था कि वे लोग लड़की खोज दें तो वह उनकी (राहुल गाँधी) शादी करवा देंगी।

पिछले साल बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर वह चर्चा में रहीं थी। ‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान को प्रतिभागी के तौर पर शामिल करने पर कनिष्का सोनी, शर्लिन चोपड़ा और मंदाना करीमी जैसे अभिनेत्रियों ने नाराजगी जताई थी। इन अभिनेत्रियों ने मीटू कैंपेन के दौरान साजिद खान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे।

साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद शर्लिन चोपड़ा ने कहा था, “मैंने हाल ही में MeToo के आरोपित साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है। इस दौरान पुलिस ने मुझसे पूछा कि यह घटना कब हुई थी। इस पर मैंने जवाब दिया कि यह 2005 में हुई थी। उन्होंने मुझसे आगे पूछा कि मुझे उन तक पहुँचने में इतना समय क्यों लगा? मैंने कहा कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं थी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -