Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनएड्स वाला कार्यक्रम... हॉलीवुड के हीरो ने शिल्पा शेट्टी को कर लिया था किस:...

एड्स वाला कार्यक्रम… हॉलीवुड के हीरो ने शिल्पा शेट्टी को कर लिया था किस: अश्लीलता मामले में 15 साल बाद अभिनेत्री को राहत

मजिस्ट्रेट के मुताबिक, शिल्पा के खिलाफ शिकायत में जो भी बातें सामने आई हैं, उसमें एक भी बात उनके खिलाफ केस को सही साबित नहीं कर रही है। इसके साथ ही जो भी दस्तावेज प्रस्तुत किए गए हैं, उससे ऐसा नहीं लगता है कि आरोपित को आईपीसी की धारा 34 के दायरे में लाया जा सके।

मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार (25 जनवरी 2022) को रिचर्ड गेरे (Richard Gere) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसिंग मामले में एक्ट्रेस को 15 साल बाद सभी आरोपों से मुक्त कर दिया है। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण ने कहा कि शिल्पा के खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए थे, वे सब निराधार थे।

मजिस्ट्रेट के मुताबिक, शिल्पा के खिलाफ शिकायत में जो भी बातें सामने आई हैं, उसमें एक भी बात उनके खिलाफ केस को सही साबित नहीं कर रही है। इसके साथ ही जो भी दस्तावेज प्रस्तुत किए गए हैं, उससे ऐसा नहीं लगता है कि आरोपित को आईपीसी की धारा 34 के दायरे में लाया जा सके।

दरअसल, वर्ष 2007 में राजस्थान में एड्स को लेकर एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे ने सार्वजनिक रूप से बॉलीवुड अभिनेत्री को किस कर लिया था। इसको लेकर राजस्थान और उत्तर प्रदेश में शिल्पा शेट्टी के खिलाफ तीन केस दर्ज किए गए थे।

बताया जाता है कि अप्रैल 2007 को राजस्थान की एक अदालत ने किसिंग मामले में शिल्पा और गेरे की गिरफ्तारी के लिए वारंट भी जारी किया था, लेकिन बाद में सर्वोच्च न्यायालय ने इस मुकदमे को खारिज कर दिया था। वर्ष 2009 में ओडिशा के साक्षीगोपाल मंदिर में एक पुजारी ने भी शिल्पा शेट्टी के गाल पर किस कर लिया था।

बता दें कि अभिनेत्री ने इस केस को मुंबई ट्रांसफर करने की माँग की थी। 2017 में सुप्रीम कोर्ट ने शिल्पा की याचिका पर इसकी अनुमति दी थी। इसके बाद मुंबई के बैलार्ड पियर में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट इस मामले की सुनवाई कर रहे थे। शिल्पा ने धारा 239 और धारा 245 के तहत इस इस मामले से खुद को आरोप मुक्त करने के लिए याचिका दायर की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -