Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'ये क्या बकवास है, 'वॉर' की रीमेक बना दी': लोगों को पसंद नहीं आया...

‘ये क्या बकवास है, ‘वॉर’ की रीमेक बना दी’: लोगों को पसंद नहीं आया ‘पठान’ का ट्रेलर, कहा – इसे धूल चटाने आ रहा है ‘अखण्डा’

'पठान' का ट्रेलर देखने के बाद एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह फिल्म उसे टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' की रीमेक लग रही है।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा बिकिनी और ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर विवादों में रही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर मंगलवार (10 जनवरी, 2023) सुबह रिलीज किया गया। ट्रेलर में शाहरुख खान को एक सोल्जर के रूप में दिखाया गया है। वह देश को आतंकी संगठन के हमले से बचाएगा। इस लड़ाई में दीपिका पादुकोण को उसके साथ दिखाया गया है।

जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएँगे, जो भारत पर हमला करने की योजना बनाते हुए दिखाई देंगे। सोशल मीडिया पर जहाँ कुछ लोगों को ‘पठान’ का ट्रेलर पसंद आया है। वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे बकवास बताते हुए, इसकी तुलना सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ और ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ फिल्म से की है।

एक यूजर ने इसे कुछ ब्लॉकबस्टर हॉलीवुड फिल्मों का मिक्स्चर बताया है।

‘पठान’ का ट्रेलर देखने के बाद एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह फिल्म उसे टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ की रीमेक लग रही है।

विक्की लिखते हैं कि ‘पठान’ को धूल चटाने के लिए ‘अखंडा’ आ रहा है।

निबली नाम के यूजर ने ट्रेलर का मजाक उड़ाते हुए कहा, “सलमान के लिए देखा, वही ट्रेलर में नहीं है।”

मालूम हो कि ‘पठान’ फिल्म से पहले 20 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में साउथ एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म ‘अखंडा’ दस्तक देगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे हिंदी बेल्ट के दर्शकों ने खासा पसंद किया। दरअसल, तेलुगु भाषा में ‘अखंडा’ 2021 में रिलीज हो चुकी है। एक साल बाद इस फिल्म को हिंदी वर्जन में फिर से सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। फिल्म में तेलुगु एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण डबल रोल में नजर आएँगे। इसमें एक किरदार अखंडा का है, दूसरा मुरली कृष्ण का।

‘अखंडा’ को तेलुगु दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया था। इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। ऐसे में यह देखना खास होगा कि यह फिल्म हिंदी में कमाई कितना रिकॉर्ड बनाती है।

बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। यशराज फिल्म्स इससे पहले ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और वॉर जैसी स्पाई थ्रिलर मूवी बना चुकी है। दिसंबर 2022 में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं को फिल्म में गाने सहित कई बदलाव करने का निर्देश दिया था।

इसके बाद इस फिल्म में ‘रॉ’ शब्द को बदलकर ‘हमारे’ और ‘लंगड़े लूले’ की जगह ‘टूटे फूटे’, ‘PM’ की जगह ‘राष्ट्रपति या मंत्री’, ‘PMO’ शब्द को 13 जगह से हटाया गया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -