Sunday, May 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनसोनम कपूर के घर से 1.41 करोड़ रुपए की चोरी, पिछले महीने ससुर के...

सोनम कपूर के घर से 1.41 करोड़ रुपए की चोरी, पिछले महीने ससुर के फर्म के साथ हुई थी 27 करोड़ रुपए की ठगी

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस घर में काम करने वाले 25 घरेलू कर्मचारियों, 9 केयर टेकर के अलावा ड्राइवर, माली व अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Sonam Kapoor Husband Anand Ahuja) के घर चोरी का मामला सामने आया है। दिल्ली स्थित उनके घर से चोर 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और कैश चुराकर ले गए। सोनम कपूर की दादी सास ने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन किया है।

एबीपी न्यूज मराठी के मुताबिक, जाँच में सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस घर में काम करने वाले 25 घरेलू कर्मचारियों, 9 केयर टेकर के अलावा ड्राइवर, माली व अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। केवल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ही नहीं, बल्कि एफएसएल टीम भी साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। अभी तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा है।

वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, सोनम कपूर की ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ इस घर में रहते हैं। सरला आहूजा (86) ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें 11 फरवरी को उस वक्त चोरी का पता, जब उन्होंने अपने ज्वेलरी और कैश वाली अलमारी चेक की।

उन्होंने तुगलक रोड पुलिस थाने में 23 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके कमरे की अलमारी से 1.40 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और एक लाख रुपए कैश चोरी हो गए हैं। सरला अहूजा ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्होंने करीब दो साल पहले ज्वेलरी को चेक किया था, तब वह अलमारी में रखी हुई थी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला (एफआईआर नंबर 41/22) दर्ज कर सोनम और आनंद के घर की जाँच शुरू कर दी है। इस मामले में संदिग्ध की पहचान करने के लिए पुलिस पिछले एक साल का सीसीटीवी फुटेज भी खँगाल रही है। पिछले महीने एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया था कि सोनम के ससुर की फर्म से 27 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। उस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था।

कहा जा रहा है कि मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने अब तक इसे दबाकर रखा था। बता दें कि सोनम और आनंद इस समय मुंबई में हैं। सोनम कपूर बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

‘कब्ज़ा कर के बनाई गई मस्जिद को गिरा दो’: मंदिरों को ध्वस्त कर बनाए गए मस्जिदों पर बोले थे गाँधी – मुस्लिम खुद सौंप...

गाँधी जी ने लिखा था, "अगर ‘अ’ (हिन्दू) का कब्जा अपनी जमीन पर है और कोई शख्स उसपर कोई इमारत बनाता है, चाहे वह मस्जिद ही हो, तो ‘अ’ को यह अख्तियार है कि वह उसे गिरा दे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe