Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसनी देओल ने शाहरुख खान से 'नफरत' की वजह का किया खुलासा, यश चोपड़ा...

सनी देओल ने शाहरुख खान से ‘नफरत’ की वजह का किया खुलासा, यश चोपड़ा की फिल्म ‘डर’ के बाद दोनों ने कभी साथ नहीं किया काम

सनी देओल और बॉबी देओल ने हेमा मालिनी की बेटियों- अहाना और ईशा देओल के साथ अपने संबंधों के बारे में भी खुलकर बात की। जब करण ने सनी से अहाना और ईशा के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "वे मेरी बहनें हैं। यही सत्य है। उसे कोई नहीं बदल सकता।"

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में कई अहम मुद्दों पर बातचीत की। सनी देओल ने बताया कि आखिर क्यों वो शाहरुख खान को नापसंद करते हैं। हालाँकि, उन्होंने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में ही कहा, लेकिन इसके बारे में विस्तार से बात नहीं की। सनी देओल ने बताया कि शाहरुख खान को नापसंद करने की एक ही वजह है, वो है एक्टर्स को कमोडिटी में बदल देना।

रैपिड फायर राउंड में सनी देओल से पूछा गया कि उन्हें कुछ अभिनेताओं के बारे में क्या पसंद है और क्या नापसंद है। शाहरुख खान के बारे में पूछे जाने पर सनी देओल ने पहले तो मेहनती कहकर शाहरुख खान की तारीफ की। फिर नापसंदगी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने एक्टर्स को कमोडिटी में बदल दिया, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

सनी देओल के जवाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका इशारा एक्टर्स से पैसों के दम पर कुछ भी कराने और ब्रांड एंडोर्समेंट की तरफ था। दरअसल, बॉलीवुड के बहुत से सितारे बड़े-बड़े कार्यक्रमों के अलावा शादी-विवाह जैसे निजी कार्यक्रमों में भी पैसे लेकर पहुँचते हैं। हो सकता है कि सनी देओल का इशारा इस तरफ भी रहा हो। वैसे, उन्होंने ‘कमोडिटी’ वाली बात को क्लियर नहीं किया।

डर फिल्म के बाद नहीं किया एक-दूसरे के साथ काम

बता दें कि सनी देओल और शाहरुख खान ने साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर’ में एक साथ काम किया था। उस फिल्म में सनी देओल ‘हीरो’ की सकारात्मक भूमिका में थे, जबकि शाहरुख खान ‘एंटी-हीरो’ के निगेटिव किरदार में। इस फिल्म को बनाया था यश चोपड़ा ने। इस फिल्म के बाद दोनों सितारों ने कभी एक साथ काम नहीं किया। माना जाता है कि सनी देओल उस फिल्म में अपनी भूमिका से संतुष्ट नहीं थे, क्योंकि सारा लाइमलाइट विलेन होने के बावजूद ‘नए-नवेले’ शाहरुख खान लूट ले गए थे।

इसके बाद दोनों के बीच सालों तक कोई बातचीत नहीं हुई। इन दोनों सितारों के बीच बातचीत कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘गदर-2’ की जोरदार सफलता के बाद शुरू हुई, जिसमें शाहरुख खान ने सनी देओल के काम की तारीफ की थी और बताया था कि उन्होंने सनी देओल की फिल्म को देखा है।

सलमान खान को लेकर कही ये बात

सलमान खान के बारे में सनी देओल ने कहा कि वह एक अच्छे इंसान हैं। उनसे जब सलमान खान के बारे में नापसंद की जाने वाली बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि सलमान खान हर किसी को बॉडी बिल्डर बना दे रहे हैं। बता दें कि सलमान खान को उनकी फिटनेस की वजह से भी जाना जाता है। वो इंडस्ट्री के सबसे फिट सितारों में से एक हैं।

सनी देओल और बॉबी देओल ने हेमा मालिनी की बेटियों- अहाना और ईशा देओल के साथ अपने संबंधों के बारे में भी खुलकर बात की। जब करण ने सनी से अहाना और ईशा के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “वे मेरी बहनें हैं। यही सत्य है। उसे कोई नहीं बदल सकता।” वहीं, अक्षय कुमार के बारे में सनी देओल ने कहा कि वो समय के बहुत पाबंद है। उनकी निगेटिव बात पर सनी देओल ने फिल्मों की ज्यादा संख्या को बताया।

बता दें कि कॉफी विद करण एक विवादास्पद चैट शो है, जिसमें तमाम सितारे मेहमान के तौर पर शामिल होते हैं। इस कार्यक्रम को करण जौहर होस्ट करते हैं। कॉफी विद करण का आठवाँ संस्करण अभी चल रहा है, जिसके दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल मेहमान के तौर पर शामिल हुए। इस दौरान बॉबी देओल ने भी कई अहम बातों का खुलासा किया। इस बार ये चैट शो हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -