Thursday, July 7, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनस्वरा ने भाजपा सांसद को कहा बलात्कारी मानसिकता वाला, किया था 'उंगली' वाला ट्वीट...

स्वरा ने भाजपा सांसद को कहा बलात्कारी मानसिकता वाला, किया था ‘उंगली’ वाला ट्वीट लाइक

हुआ यूँ कि स्वरा भास्कर ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की थी और उस पर किसी मनचले लड़के ने उनकी फिल्म के एक दृश्य को याद करते हुए भद्दी बात लिख दी। लल्लू सिंह के हैंडल ने उस ट्वीट को 'लाइक' कर दिया।

ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने भाजपा सांसद लल्लू सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें बलात्कारी मानसिकता वाला बताते हुए उन्हें याद दिलाया कि उन्हें अपने आचरण में सुधार लाना चाहिए। हुआ यूँ कि स्वरा भास्कर ने अपनी एक तस्वीर ट्वीट की थी और उस पर किसी मनचले लड़के ने उनकी फिल्म (वीरे दी वेडिंग) के एक दृश्य को याद करते हुए भद्दी बात लिख दी। लल्लू सिंह के हैंडल ने उस ट्वीट को ‘लाइक’ कर दिया।

स्वरा ने उस ट्वीट को लल्लू सिंह द्वारा लाइक करने का स्क्रीनशॉट लेते हुए उन्हें पुरुष की मर्यादा का ध्यान कराते हुए लिखा, “मर्यादा पुरूषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी अयोध्या के सांसद @LalluSinghBJP आपके handle ने कल रात एक ट्वीट ‘like’ किया था! आपका वो छोटा सा action एक बहुत गहरी सामाजिक समस्या और मानसिकता को दर्शाता है। कृपया मेरा संदेश पढ़ने का कष्ट करें!” स्वरा ने कहा कि ये न तो ‘कूल’ है, न ही ‘ओके’।

स्वरा ने ट्वीट में सवाल करते हुए लिखा,

“माननीय सांसद महोदय श्री लल्लू सिंह जी… आप मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामचंद्र की नगरी का प्रतिनिधित्व करते हैं लोक सभा में… महिलाओं के साथ छेड़खानी करती हुई, बलात्कारी मानसिकता दर्शाती हुई और इस देश के साइबर कानून के हिसाब से, साइबर यौन उत्पीड़न करती हुई इस घटिया ट्वीट को ‘लाइक’ करके आप ऐसी ओछी हरकतों को प्रोत्साहन दे रहे हैं…
आप मेरे पिता की उम्र के हैं, इस देश के संसद का हिस्सा हैं – आपको महिलाओं की इज्जत करने का उदाहरण बनना चाहिए, राम राज्य के संस्कारों का प्रतीक बनना चाहिए ना कि सड़क-छाप गुंडई की वाह-वाही करनी चाहिए। यह ना तो आपको शोभा देता है ना ही आपके पद के अनुकूल है।

सादर
स्वरा भास्कर”

स्वरा भास्कर ने जारी किया बयान

इस पर लल्लू सिंह ने माफ़ी माँगते हुए जो लिखा वो किसी को भी ठीक से संतुष्ट नहीं कर पा रहा कि उन्होंने स्क्रॉल करते वक़्त गलती से ट्वीट के उस बेहूदे रिप्लाई को लाइक कर दिया। उन्होंने लिखा, “यह कृत्य में अनजाने में scroll करते वक़्त हुआ होगा जिसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूँ। मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करने का कभी नही रहा है। आप मेरे सामाजिक व व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती है।”

हालाँकि, स्वरा भास्कर ने उनके स्पष्टीकरण को स्वीकार कर लिया और उनका धन्यवाद किया, “बहुत धन्यवाद श्री @lallusinghbjp जी आपके स्पष्टीकरण के लिए। और इस शालीन प्रतिक्रिया के लिए भी आपका धन्यवाद।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी कट्टरपंथी काटते रहे और हिंदू आत्मरक्षा भी न करें… आखिर ये किस तरह की ‘शांति’ चाहता है TOI

भारत आज उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है। इस्लामवादियों के हौसले भी लगातार बढ़ रहे हैं और वे लोगों को धमकियाँ दे रहे हैं।

‘ह्यूमैनिटी टूर’ पर प्रोपेगेंडा, कश्मीर फाइल्स ‘इस्लामोफोबिक’: द क्विंट को विवेक अग्निहोत्री ने किया बेनकाब

"हम इन फे​क FACT-CHECKERS को नजरअंदाज करते थे, लेकिन सच्ची देशभक्ति इन देशद्रोही Urban Naxals (अर्बन नक्सलियों) को बेनकाब करना और हराना है।”

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
204,341FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe