Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'मजा आया, आप बहुत मेधावी हैं': रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा...

‘मजा आया, आप बहुत मेधावी हैं’: रेहान वाड्रा के फोटो एग्जीबिशन में पहुँचीं स्वरा भास्कर, कहा – आप सब भी जाओ

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लोगों से भी अपील की कि वो रेहान वाड्रा के इस फोटोग्राफी एग्जीबिशन को देखने के लिए समय निकालें और 'बीकानेर हाउस' ज़रूर जाएँ।

प्रियंका गाँधी और रॉबर्ट वाड्रा के बेटे रेहान राजीव वाड्रा फोटोग्राफी का शौक रखते हैं और उन्होंने अपनी खींचीं कुछ तस्वीरों की एक एग्जीबिशन लगाई है। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी उस एग्जीबिशन में पहुँचीं और उन्होंने रेहान वाड्रा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने एग्जीबिशन का बोर्ड शेयर किया। इस दौरान उन्होंने सोनिया गाँधी के नाती की जम कर तारीफ़ भी की।

स्वरा भास्कर ने तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “रेहान वाड्रा के फोटोग्राफी एग्जीबिशन में मजा आया। उन्होंने काफी शानदार और नाटकीय किस्म की तस्वीरें क्लिक की हैं। इन्हें काफी नफासत के साथ सजाया गया है। ‘इमर्सिव व्यूइंग (3D और वर्चुअल रियलिटी में में तस्वीरें देखना)’ का अनुभव मुझे खासा पसंद आया। साथ ही जिस ‘बीकानेर हाउस’ में ये आयोजित हो रहा है, वो भी कितना भव्य है!”

स्वरा भास्कर ने रेहान वाड्रा को ‘बहुत-बहुत बधाइयाँ’ देते हुए कहा कि वो काफी मेधावी हैं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से भी अपील की कि वो रेहान वाड्रा के इस फोटोग्राफी एग्जीबिशन को देखने के लिए समय निकालें और ज़रूर जाएँ। बता दें कि 8 एकड़ में विकसित किया गया ‘बीकानेर हाउस’ कला-संस्कृति प्रदर्शनी के लिए प्रयोग में लाया जाता है। इसे अंग्रेजों ने बनवाया था। ये नई दिल्ली के इंडिया गेट से कुछ ही दूरी पर स्थित है।

रेहान वाड्रा ने भी अपने एग्जीबिशन में आने के लिए स्वरा भास्कर को धन्यवाद दिया और कहा कि वो उनके आभारी हैं कि उन्हें उनकी तस्वीरें पसंद आईं। रेहान के मात्रा-पिता ने भी ट्वीट कर के उन पर गर्व जताया। प्रियंका गाँधी भी सोमवार (12 जुलाई, 2021) को उनका एग्जीबिशन देखने पहुँचीं। 20 वर्षीय रेहान वाड्रा ने ‘डार्क परसेप्शन’ नाम से अपनी तस्वीरों की एक पुस्तक भी प्रकाशित की है। प्रियंका गाँधी ने कहा कि रेहान ने अपना रास्ता खुद चुना है, इसीलिए उन्हें उस पर गर्व है।

रेहान राजीव वाड्रा का कहना है कि उनकी माँ प्रियंका गांधी वाड्रा, पिता रॉबर्ट वाड्रा और मामा राहुल गाँधी ने हमेशा फोटोग्राफी के लिए उन्हें प्रोत्साहन दिया है। रेहान ने बताया कि उनके मामा राहुल गाँधी ने इस एक्जीबिशन को लगाने में उनका पूरा साथ दिया और इसमें उनकी सबसे अधिक सहायता भी की है। उन्होंने जानकारी दी कि उनकी बहन मिराया वाड्रा ने भी फोटोग्राफी के पैशन में उनका साथ दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अगर बायोलॉजिकल पुरुषों को महिला खेलों में खेलने पर कुछ कहा तो ब्लॉक कर देंगे: BBC ने लोगों को दी खुलेआम धमकी

बीबीसी के आर्टिकल के बाद लोग सवाल उठाने लगे हैं कि जब लॉरेल पैदा आदमी के तौर पर हुए और बाद में महिला बने, तो यह बराबरी का मुकाबला कैसे हुआ।

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe