Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनMP के बाद अब UP में भी 'द केरल स्टोरी' टैक्स फ्री, कैबिनेट के...

MP के बाद अब UP में भी ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री, कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे CM योगी आदित्यनाथ: बंगाल में बैन को डिप्टी सीएम ने बताया तुष्टिकरण

"प्रदेश के लोग इसे देखें और समझें कि हिंदुस्तान के दूसरे भूभाग में किस ढंग से हमारी बहनों के साथ अत्याचार और दुर्व्यवहार हो रहा है। सतर्कता बरतते हुए अपने परिवार को और बच्चों को सँभाले। केरल स्टोरी बनाने वालों को बहुत-बहुत बधाई।"

मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी फिल्म ‘द केरल स्टोरी (The Kerala Story)’ को टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को अपनी कैबिनेट के साथ देखेंगे भी। उत्तर प्रदेश सरकार ने यह फैसला ऐसे वक्त में लिया है, जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में फिल्म पर रोक लगा दी है। इसको अदालत में चुनौती देने की बात फिल्म के निर्माता विपुल अृमतलाल शाह ने कही है।

उत्तर प्रदेश में फिल्म टैक्स फ्री करने की जानकारी CM योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी है। मंत्रिमंडल के साथ 12 मई 2023 को लखनऊ में वे फिल्म देखेंगे। वहीं UP के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने इसे फिल्म को बैन करने के लिए बंगाल की ममता सरकार की आलोचना की है।

चित्र साभार- @Myogioffice

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री करने पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने कहा, “प्रदेश के लोग इसे देखें और समझें कि हिंदुस्तान के दूसरे भूभाग में किस ढंग से हमारी बहनों के साथ अत्याचार और दुर्व्यवहार हो रहा है। सतर्कता बरतते हुए अपने परिवार को और बच्चों को सँभाले। केरल स्टोरी बनाने वालों को बहुत-बहुत बधाई।”

पाठक ने पश्चिम बंगाल में द केरल फाइल्स पर लगे बैन को तुष्टिकरण बताया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता कभी इसे स्वीकार नहीं करेगी। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश से पहले मध्य प्रदेश में द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री किया गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि यह फिल्म आतंकवाद और उसकी साजिशों का भंडाफोड़ करती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने शिव मंदिर के ध्वस्तीकरण को ठहराया जायज, बॉम्बे HC ने विशालगढ़ में बुलडोजर पर लगाया ब्रेक: मंदिर की याचिका रद्द, मुस्लिमों...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मकबूल अहमद मुजवर व अन्य की याचिका पर इंस्पेक्टर तक को तलब कर लिया। कहा - एक भी संरचना नहीं गिराई जाए। याचिका में 'शिवभक्तों' पर आरोप।

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -