Wednesday, August 4, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनTikTok स्टार रफी शेख ने की आत्महत्या: दोस्त मुस्तफा पर मारपीट और आपत्तिजनक वीडियो...

TikTok स्टार रफी शेख ने की आत्महत्या: दोस्त मुस्तफा पर मारपीट और आपत्तिजनक वीडियो का आरोप

बचपन के दोस्त मुस्तफा की चेतावनियों के बावजूद शेख उसकी पूर्व प्रेमिका के साथ घूमता था। कुछ दिनों पहले शेख का अपहरण कर लिया गया था, आपत्तिजनक वीडियो बना कर...

आंध्र प्रदेश के टिक टॉकर रफी शेख ने नेल्लोर जिले में अपने निवास पर आत्महत्या कर ली। पुलिस आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जाँच में जुट गई है और उनके माता-पिता का बयान दर्ज किया है।

रफी शेख के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को काफी समय से कुछ युवकों द्वारा परेशान किया जा रहा था। रफी के माता-पिता का कहना है कि उनके बेटे का कुछ दिनों पहले उसके कुछ दोस्तों ने अपहरण कर लिया था। हालाँकि, बाद में उन्होंने उसे छोड़ दिया था।

पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि बदमाशों ने रफी पर हमला भी किया था और उन्होंने उसके आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए थे। इसके बाद रफी के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो उन्होंने कथित तौर पर धमकी दी कि अगर उन्होंने शिकायत वापस नहीं ली तो वो वीडियो लीक कर देंगे।

मीडिया से बात करते हुए रफी के भाई सैयद इकबाल ने कहा कि रफी कॉफी शॉप में एक दोस्त से मिलने गए थे, जिसके बाद उन्हें मुस्तफा नामक एक व्यक्ति ने नारायण रेड्डी पेटा में आने के लिए कहा, जहाँ उन्हें कुछ लोगों ने कथित तौर पर पीटा था। उनके भाई ने कहा कि घटना के बाद से रफी काफी दर्द में थे। फिलहाल पुलिस ने परिवार के बयान पर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शेख और मुस्तफा बचपन के दोस्त थे। मुस्तफा की चेतावनियों के बावजूद शेख उसकी पूर्व प्रेमिका के साथ घूमता था। जिसकी वजह से मुस्तफा, रफी शेख से चिढ़ा हुआ था। वो शेख को जबरन अपने गाँव ले गया और वहाँ पर लड़की की मौजूदगी में उसे धमकी दी। जिसके बाद शेख ने शुक्रवार (जनवरी 22, 2021) देर शाम आत्महत्या कर ली।

बता दें कि रफी शेख साल 2019 में उस समय सुर्खियों में आया था, जब उसकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। उस दौरान वह अपने साथी टिकटॉक स्टार सोनिका केथावथ के साथ था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद रफी ने भी टिकटॉक छोड़ने का ऐलान कर दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राहुल गाँधी ने POCSO एक्ट का किया उल्लंघन, NCPCR ने ट्वीट हटाने के दिए निर्देश: दिल्ली की पीड़िता के माता-पिता की फोटो शेयर की...

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने राहुल गाँधी के ट्वीट पर संज्ञान लिया है और ट्विटर से इसके खिलाफ कार्रवाई करने की माँग की है।

‘धर्म में मेरा भरोसा, कर्म के अनुसार चाहता हूँ परिणाम’: कोरोना से लेकर जनसंख्या नियंत्रण तक, सब पर बोले CM योगी

सपा-बसपा को समाजिक सौहार्द्र के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनका इतिहास ही सामाजिक द्वेष फैलाने का रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,975FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe