Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'महिला हॉकी टीम ने जीता मेडल... बधाई हो... Super Stuff' - फरहान अख्तर को...

‘महिला हॉकी टीम ने जीता मेडल… बधाई हो… Super Stuff’ – फरहान अख्तर को सोशल मीडिया पर मिल रही गाली

फरहान अख्तर ने कई फिल्मों में एथलीटों की भूमिका निभाई है। हाल ही में उनकी एक बॉक्सर के जीवन पर आधारित फिल्म 'तूफान' रिलीज हुई। इससे पहले उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग' में दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड अभिनेता व निर्माता फरहान अख्तर एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर ​आ गए हैं। आज जहाँ पूरा देश भारतीय पुरुष हॉकी टीम के टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने का जश्न मना रहा है। वहीं, दूसरी ओर फरहान अख्तर ने महिला हॉकी टीम को इस जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया है। हालाँकि, अपनी फजीहत कराने के बाद उन्होंने तुरंत यह ट्वीट डिलीट कर दिया है। लेकिन इस ट्वीट का सोशल मीडिया यूजर्स ने स्क्रीनशॉट ले​कर इसे वायरल कर दिया है।

लोगों ने इतनी बड़ी चूक के लिए अख्तर का जमकर मजाक उड़ाया। कुछ नेटिज़न्स ने बताया कि अख्तर ने अपनी कई फिल्मों में एथलीटों की भूमिका निभाई है। हाल ही में उनकी एक बॉक्सर के जीवन पर आधारित फिल्म ‘तूफान’ रिलीज हुई है। इससे पहले उन्होंने ‘भाग मिल्खा भाग’ में दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी। खेल जगत की मशहूर हस्तियों का किरदार निभाने के बाद भी फरहान से ऐसी गलती होना यूजर्स को रास नहीं आई।

ट्विटर यूजर्स ने महिला हॉकी टीम को बधाई देने की हड़बड़ी पर सवाल उठाते हुए बताया कि कैसे वह पहले सीएए के विरोध में शामिल हुए थे।

यूजर्स ने फरहान का मजाक उड़ाते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड एंटरटेनर आलिया भट्ट से की, जिनके सामान्य ज्ञान को लेकर काफी जोक्स बनाए जाते हैं।

यूजर्स ने कहा शर्म आती है, एथलिटों के जीवन पर बनी फिल्मों पर काम करने के बावजूद फरहान ने ऐसा ट्वीट किया। दरअसल, एक फिल्म में उन्होंने ओलंपिक विजेता की भूमिका निभाई थी।

कुछ ट्विटर यूजर्स ने अख्तर के इशारों-इशारों में नासमझ और कम पढ़ा लिखा भी बता दिया।

अख्तर ने बाद में एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने विजेता टीम के जेंडर का जिक्र नहीं किया। उन्होंने लिखा, ”इस जीत के लिए और अपना चौथा पदक लाने के लिए टीम इंडिया पर बहुत गर्व है। सुपर स्टफ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe