Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मेरे बाल मत काटो': शीजान खान ने दिखाए जेल में नखरे, मिली घर के...

‘मेरे बाल मत काटो’: शीजान खान ने दिखाए जेल में नखरे, मिली घर के खाने की छूट, सुरक्षा साथ में; तुनिशा के वकील ने कहा- कितनी लापरवाही है…

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आत्महत्या से पहले तुनिशा शर्मा पूर्व प्रेमी शीजान से मिली थी। उस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी। दोनों के बीच बहस का एक CCTV फुटेज भी पुलिस को मिला है। यह फुटेज तुनिशा की मौत से कुछ देर पहले का बताया जा रहा है।

टीवी ऐक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में उसके पूर्व प्रेमी शीजान खान (Sheezan Khan) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं, जेल में उसे घर का खाना खाने की छूट और सुरक्षा दी गई है। इसके अलावा, 2 जनवरी तक हिरासत में उसके बाल भी नहीं काटे जाएँगे।

मौत के लिए उकसाने के आरोपित शीजान खान ने महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत में याचिका दायर कर कहा था कि हिरासत में रहने के दौरान उसके बाल नहीं काटे जाएँ। अब 2 जनवरी तक शीजान के बाल नहीं काटे जाएँगे और आगे का फैसला जेलर के कहने के बाद लिया जाएगा।

तुनिशा शर्मा के वकील तरुण शर्मा ने आरोप लगाया कि जिस तरह से शीजान खान अपने बालों को महत्व दे रहा है, उससे पता चलता है कि जब बात तुनिशा की आती है तो उसके अंदर कितनी लापरवाही होती है। उसे आज भी सिर्फ अपने बालों की चिंता है।

तुनिशा के वकील ने इंडिया टुडे को बताया कि अदालत ने शीज़ान को घर का बना खाना और दवाइयाँ देने की अनुमति दी है। इसके साथ ही वह जेल नियमावली के तहत अपने परिवार के सदस्यों और वकीलों से मुलाकात कर सकता है। अदालत ने शनिवार को कहा कि जेल नियमावली के अनुसार शीजान को सुरक्षा भी दी जाएगी।

सुरक्षा के सवाल ने तरुण शर्मा ने बताया कि शीजान ने ‘लव जिहाद’ किया है, जिसके कारण वह जेल में है। यह वही शख्स है जिसने दावा किया था कि श्रद्धा वालकर-आफताब पूनावाला मामले से वह डर गया था। वह किस बात से डर गया था, यह सिर्फ वही जानता है।

बता दें कि वसई कोर्ट ने शीजान की 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इससे पहले कोर्ट ने 28 दिसंबर 2022 को शीजान को दो दिन यानी 30 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में भेजा था। जब इसकी मियाद खत्म हो गई तो शनिवार (31 दिसंबर 2022) को पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया था।

पुलिस ने शीजान की कोर्ट में पेशी के दौरान बताया कि शीजान अपने गूगल अकाउंट का पासवर्ड नहीं बता रहा है। उसके गूगल अकाउंट में फोटो, डॉक्यूमेंट, अन्य मेल ID जैसी चीजें है, जिसकी जाँच की जानी है। पुलिस के अनुसार, शीजान कह रहा था कि उसे अपना पासवर्ड याद नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आत्महत्या से पहले तुनिशा शर्मा पूर्व प्रेमी शीजान से मिली थी। उस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी। दोनों के बीच बहस का एक CCTV फुटेज भी पुलिस को मिला है। यह फुटेज तुनिशा की मौत से कुछ देर पहले का बताया जा रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -