Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-समाजमस्जिद में मौलवी ने 19 साल की लड़की का किया बलात्कार, मुँह खोलने पर...

मस्जिद में मौलवी ने 19 साल की लड़की का किया बलात्कार, मुँह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी: 1 दिन पहले परिवार को भेज दिया था गाँव

मौलवी कहीं बाहर का निवासी है जो अपने परिवार को मस्जिद के पास ही ले कर रहता है। गुरुवार को मौलवी ने अपनी पत्नी को अपने पैतृक गाँव भेज दिया था।

राजस्थान के पाली जिले में एक मस्जिद के अंदर एक लड़की से रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप मस्जिद के मौलवी पर लगा है, जिसका नाम अब्दुल गनी है। 19 वर्षीया रेप पीड़िता को अब्दुल गनी ने मुँह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। FIR दर्ज होते ही मौलवी फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। घटना शुक्रवार (3 मई 2024) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना पाली जिले के थाना क्षेत्र नाना की है। यहाँ पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उन्होंने बताया है कि मौलवी उनके घर पिछले कई सालों से आ रहा था। मौलवी कहीं बाहर का निवासी है जो अपने परिवार को मस्जिद के पास ही ले कर रहता है। गुरुवार को मौलवी ने अपनी पत्नी को अपने पैतृक गाँव भेज दिया था। परिवार के घर जाने के बाद वह पीड़िता के घर गया। यहाँ उसने पीड़िता को कुछ जरूरी काम बता कर अगले दिन शुक्रवार को मस्जिद में आने के लिए कहा और वापस चला गया।

बताया जा रहा है कि मौलवी के कहे मुताबिक पीड़िता अगले दिन शुक्रवार को शाम लगभग 4 बजे मस्जिद पहुँची। यहाँ मौलवी लड़की को मस्जिद के अंदर ले गया और रेप करने की कोशिश की। जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसे जान से मार डालने की धमकी दी गई। रेप के बाद मौलवी ने लड़की को धमकाते हुए आगे भी मुँह बंद रखने को कहा। इधर लड़की जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने खोजबीन शुरू की। आस-पड़ोस और परिचितों में जब पीड़िता नहीं मिली तो तलाश करते हुए परिजन मस्जिद पहुँचे।

शाम के लगभग साढ़े 5 बजे मस्जिद के एक कमरे में मौलवी लड़की के साथ बंद मिला। कमरे को खुलवाया गया तो पीड़िता ने परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मौलवी अब्दुल गनी के खिलाफ FIR दर्ज कर के मामले की जाँच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। इधर अपने खिलाफ FIR दर्ज होने की खबर पाते ही मौलवी फरार हो गया है। पुलिस अब्दुल गनी की तलाश कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -