Thursday, August 18, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'नंगी क्यों घूमती हो?': मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काटने वाली ऐक्ट्रेस...

‘नंगी क्यों घूमती हो?’: मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काटने वाली ऐक्ट्रेस का दोस्तों को लेकर खुलासा, बताया – एक एक्स बॉयफ्रेंड ने तो…

निया शर्मा ने बताया कि उनके दोस्त उनसे पूछते थे कि तुम ये अजीब किस्म का लिपस्टिक क्यों इस्तेमाल करती हो? साथ ही वो कहते थे कि तुम टीवी का जाना-माना चेहरा हो, ये सब करती हुई अच्छी नहीं लगती हो।

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा ने कहा है कि कम कपड़े पहनने को लेकर उनके दोस्तों ने भी उन्हें ‘स्लट-शेम’ किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इसका खुलासा किया। ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ में अपने किरदार से लोकप्रियता बटोर चुकी अभिनेत्री ने कहा कि उनके अपने ही दोस्त अवॉर्ड शोज में उनके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों को लेकर खुश नहीं थे और पूछते थे कि तुम अवॉर्ड समारोहों में ‘नंगी’ क्यों घूमा करती हो? उन्होंने बताया कि इसके लिए उनके दोस्तों ने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था।

निया शर्मा ने बताया कि उनके दोस्त उनसे पूछते थे कि तुम ये अजीब किस्म का लिपस्टिक क्यों इस्तेमाल करती हो? साथ ही वो कहते थे कि तुम टीवी का जाना-माना चेहरा हो, ये सब करती हुई अच्छी नहीं लगती हो। निया शर्मा ने इस दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की, जो उन्हें ट्रोल करता था। ‘नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल’ और ‘इश्क़ में मरजावाँ’ की अभिनेत्री ने बताया कि वो जिसे डेट कर रही होती थीं, उसे उनके सोशल मीडिया छवि को लेकर समस्या रहती थी।

निया शर्मा ने कहा, “मुझे समझ नहीं आता है कि आखिर सोशल मीडिया व्यक्तिगत समीकरण को कैसे खराब कर सकता है। सोशल मीडिया तो सोशल होता है न यार। उसे वहीं रहने दो।” बता दें कि विक्रम भट्ट के ‘ट्विस्टेड’ से वेब सीरीज में डेब्यू करने वाली निया शर्मा को हाल ही में ‘बिग बॉस OTT’ और ‘बिग बॉस 15’ में भी देखा गया था। हाल ही में निया शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट कर के लिखा कि बैकलेस पहनने में पीछे नहीं हटना चाहिए। वो सोशल मीडिया पर भी खासी सक्रिय रहती हैं।

याद दिला दें कि निया शर्मा कभी मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काट कर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। ‘Voot’ एप पर चल रहे ‘बिग बॉस’ के 2021 संस्करण में आते ही उन्हें ‘बॉस लेडी’ का तमगा मिला। अक्टूबर 2020 में निया शर्मा ने अपने 30वें जन्मदिन के अवसर पर मेल प्राइवेट पार्ट के आकार का केक काटा था। उन्होंने कहा था कि ये उनका सबसे ‘डर्टी’ जन्मदिन है। इसके बाद उनके कई फैंस ने भी शर्मिंदगी जताई थी और उन पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

1 नाव-3 AK 47, कारतूस और विस्फोटक भी: जैसे 26/11 के लिए समंदर से आए पाकिस्तानी आतंकी, वैसे ही इस बार महाराष्ट्र के तट...

डिप्टी सीएम ने जानकारी दी कि अभी तक किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। केंद्रीय जाँच एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,081FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe