Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'उसने सिर हिलाया...मेरे पूरे चेहरे पर चुम्मा लिया' : रेहाना पंडित के साथ लिपलॉक...

‘उसने सिर हिलाया…मेरे पूरे चेहरे पर चुम्मा लिया’ : रेहाना पंडित के साथ लिपलॉक शेयर करने के बाद जीशान खान का खुलासा

जीशान खान के अनुसार उन्होंने रेहाना पंडित को कोई फिल्म देखते हुए बताया था कि वह उनसे प्यार करते हैं। इसके बाद रेहाना ने कोई जवाब नहीं दिया और अगले दिन अचानक उनके घर आईं और उनके चेहरे को चूमने लगीं।

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहे जीशान खान ने हाल में अपने से उम्र में 11 साल बड़ी एक्ट्रेस रेहाना पंडित के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। लिपलॉक की तस्वीर शेयर कर जीशान ने बताया था कि उनकी और रेहाना पंडित की प्रेम कहानी फेयरीटेल्स जैसी है। अब इसी रिश्ते से जुड़ी कहानी मीडिया के सामने रखते हुए उन्होंने बताया कि आखिर पहली बार क्या हुआ था जब उन्होंने रेहाना से अपने प्रेम का इजहार किया था।

अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजीटल के बाय इनवाइट ओनली में जीशान ने बताया कि रेहाना पंडित ने पहली बार में उन्हें उनके प्रपोजल का जवाब नहीं दिया था। लेकिन अगले ही दिन उनके घर पहुँचकर उनके पूरे मुँह को चूमते हुए ‘आई लव यू’ कहा था।

जीशान के अनुसार, वो और रेहाना पहले अच्छे दोस्त थे, इसलिए उन्हें डर था कि प्रपोज करने के कारण बात बिगड़ सकती है और जो समय साथ बिताया है उसकी यादें और सारी खुशियाँ भी खत्म हो जाएगी। उनके मुताबिक वो खुद को रोकना चाहते थे लेकिन एक दिन फिल्म देखने के दौरान उन्होंने अपने प्यार का इजहार कर दिया। 

उन्होंने रेहाना की ओर देख बोला, “तुम्हें पता है क्या? मैं तुमसे प्यार करता हूँ। और वह मुझे देखती है और वह थोड़ा सिर हिलाती है।” जीशान के अनुसार, इसके बाद उन्होंने खुद को मन ही मन बेवकूफ कहा और सोचा कि उन्हें दिल की नहीं सुननी चाहिए थी। एक्टर के अनुसार, रेहाना ने उस समय उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन अगले ही दिन आकर पूरे मुँह पर चुम्मा लेने लगीं।

वह कहते हैं, “अगले दिन, मैं सुबह उठा और कोई घंटी बजा रहा था। मैं दरवाजा खोला और उस समय रेहाना थी। मैंने उससे कहा कि अंदर आओ। मैं अभी उठा, तुमने मुझे फोन क्यों नहीं किया? और वह बस अंदर आती है और मेरे पूरे चेहरे पर चुम्मा लेने लगती है और कहती है आई लव यू।”

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह जीशान ने रेहाना के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे। अपनी तस्वीर के साथ जीशान ने पोस्ट भी डाला था जिसमें उन्होंने खुशी जाहिर की थी कि वो रेहाना को पाकर कितने खुश हैं और चाहते हैं कि हर कोई उनके प्यार को महसूस करें।

बता दें कि जीशान ने जूम डिजीटल के बाय इनवाइट ओनली में कास्टिंग काउच के अनुभव का भी खुलासा किया और बताया कि कैसे एक नामी प्रोडक्शन हाउस के डायरेक्टर ने उन्हें मीटिंग के लिए बुलाकर कपड़े उतारने को कहा था। लेकिन जीशान इस चीज को समझ गए थे और उन्होंने कहा था कि वो ऑडिशन देकर काम करना पसंद करेंगे। इसके बाद डायरेक्टर ने उनके सामने कई नाम लिए और समझाया कि कैसे उन सबकी सफलता के पीछे वो जिम्मेदार थे लेकिन जीशान ने समझौता करने से मना कर दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज, खेल के मैदान, गंगा पर पुल, पॉवर प्लांट… बजट 2024 में बिहार की बल्ले-बल्ले, एक्सप्रेसवे का बिछेगा जाल

वित्त मंत्री ने बिहार में सड़क के लिये 26 हजार करोड़ रुपये का आवंटन रखा है। पटना-पूर्णिया के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा. बक्सर-भागलपुर के लिए एक्सप्रेस-वे बनेगा।

जनजातीय समाज के 63000 गाँवों का विकास, कामकाजी महिलाओं के लिए हॉस्टल, छोटे कारीगरों के लिए अंतरराष्ट्रीय बाजार: जानिए बजट 2024 में और क्या-क्या

महिलाओं एवं कन्याओं से संबंधित योजनाओं के लिए 3 लाख करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है। उत्तर-पूर्व में भारतीय डाक के 100 से अधिक शाखाएँ खोली जाएँगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -