लंदन में PAK के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद पर फेंके अंडे, पत्रकार से कैमरा छीनकर डिलीट किया वीडियो

घटना 18 अगस्त की बताई जा रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने अंडा फेंका वो कश्मीरी कार्यकर्ता था।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद पर लंदन में अंडे फेंके गए। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस वाकये का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

इसके मुताबिक पाकिस्तानी रेल मंत्री लंदन एक अवॉर्ड समारोह में गए थे। वहीं, एक व्यक्ति ने ने उनके ऊपर अंडा फेंक दिया।

घटना 18 अगस्त की बताई जा रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने उनपर अंडा फेंका वो कश्मीरी कार्यकर्ता था।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

जानकारी के मुताबिक रशीद अहमद पर अंडा फेंकने के लिए वह कार्यक्रम स्थल के बाहर उनका इंतजार कर रहा था। जैसे ही वे पहुँचे उस व्यक्ति ने उनपर अंडा फेंक दिया। इसके बाद उसे पकड़ने की बहुत कोशिश की गई लेकिन वो किसी तरह वहाँ से भागने में सफल रहा।

दूसरे वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस जगह पाकिस्तानी मंत्री पर हमला हुआ वहाँ अंडे फूटे पड़े हैं। अभी तक इस व्यक्ति की सही पहचान नहीं हो पाई है। न ही मालूम चला है कि पाकिस्तानी मंत्री पर इस तरह अंडा फेंकने के पीछे उसका क्या उद्देश्य था।

ट्विटर पर एक यूजर अहमद वकास गोराया ने बताया है कि इस पूरी घटना की वीडियो एक पत्रकार ने अपने कैमरे में कैद किया था। लेकिन पाक मंत्री के दोस्त ने उसका फोन छीन वीडियो डिलीट कर दी।

अब ये शख्स ट्विटर पर सवाल कर रहा है कि क्या यूके की सरकार पाक मंत्री और उनके साथियों द्वारा पत्रकार पर हमले की जाँच कराएगी?

अहमद का कहना है कि जिस समय ये सब हुआ उस समय कार्यक्रम को संचालन करने वाले अनिल मुसरत के मेहमान वसीम बदामी और इकरार उल हसन भी वहाँ मौजूद थे, जिन्होंने ये सब देखा।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नीरज प्रजापति, हेमंत सोरेन
"दंगाइयों ने मेरे पति को दौड़ा कर उनके सिर पर रॉड से वार किया। इसके बाद वो किसी तरह भागते हुए घर पहुँचे। वहाँ पहुँच कर उन्होंने मुझे सारी बातें बताईं। इसके बाद वो अचानक से बेहोश हो गए।" - क्या मुख्यमंत्री सोरेन सुन रहे हैं मृतक की पत्नी की दर्द भरी आवाज़?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

145,306फैंसलाइक करें
36,933फॉलोवर्सफॉलो करें
166,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: