Sunday, June 23, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम… जय श्रीराम' : आ गया आदिपुरुष का लिरिक्ल पोस्टर-16...

‘मंत्रों से बढ़कर तेरा नाम… जय श्रीराम’ : आ गया आदिपुरुष का लिरिक्ल पोस्टर-16 जून को होगी रिलीज, टीजर के बाद राम से रावण तक के लुक पर हुआ था विवाद

लिरिक्ल वीडियो में भी यही कहा जाता है, "तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे, दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुरारे। तेरे ही बल से है बल हमारा। तू ही करेगा मंगल हमारा। मंत्रों से बढ़कर है तेरा नाम जय श्रीराम, जय श्रीराम।"

पिछले साल टीजर लॉन्च के बाद विवादों में आई आदिपुरुष फिल्म का आज (22 अप्रैल 2023) अक्षय तृतीया के मौके पर लिरिक्ल पोस्टर रिलीज हुआ। इस पोस्टर को 5 अलग-अलग भाषाओं में जारी किया गया। प्रभास समेत आदिपुरुष की पूरी टीम ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “जब न जा पाओ सारे धाम, तो बस ले लो प्रभु का नाम, जय श्रीराम।”

लिरिक्ल वीडियो में भी यही कहा जाता है, “तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे, दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुरारे। तेरे ही बल से है बल हमारा। तू ही करेगा मंगल हमारा। मंत्रों से बढ़कर है तेरा नाम… जय श्रीराम, जय श्रीराम।”

इस वीडियो के अंत में प्रभास श्रीराम के लुक में नजर आते हैं। लिरिक्ल पोस्टर को देखने के बाद फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि तमाम कोशिशों के बाद ये रूप ठीक है।

गौरतलब है कि साल 2022 में 2 अक्टूबर को ‘आदिपुरुष’ का टीजर सामने आने के बाद इसमें हर कैरेक्टर के लुक को लेकर बहुत बवाल हुआ था। लोगों ने राम, हनुमान और रावण सबसे लुक पर सवाल खड़े किए थे। विरोध से पहले इस फिल्म की रिलीज तारीख मकर संक्रांति रखी गई थी। हालाँकि लोगों की नाराजगी देखते हुए इस तारीख को बदल दिया गया। ये फिल्म अब 16 जून को रिलीज होगी।

इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास श्रीराम के रूप में, कृति सेनन सीता के रूप में और सैफ अली खान को रावण के रूप में दिखाया जाएगा। पहले लोग इस फिल्म के बॉयकॉट की माँग उठा रहे थे। हालाँकि बदलावों की बात सामने आने के बाद से लोग शांत हैं। फिल्म डायरेक्टर को चिट्ठियाँ लिखकर फिलम से आपत्तिजनक सीन हटाने और कंटेंट हटाने की माँग की गई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -