Friday, June 21, 2024
Homeविविध विषयअन्यएक महीने से कोमा में है ए़डल्ट फिल्मों की हिरोइन एमिली विलीस … हालत...

एक महीने से कोमा में है ए़डल्ट फिल्मों की हिरोइन एमिली विलीस … हालत गंभीर: 2 महीने में जा चुकी है 3 पोर्न स्टार की जान

एमिली को पिछले महीने हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से वो कोमा में है और एक भी बार उन्होंने अपनी आँख नहीं खोली है। उनकी हालत बेहद गंभीर है। बताया जा रहा है कि एमिली को हार्ट अटैक रिहैब सेंटर में रहने के दौरान आया।

पिछले कुछ दिनों से एडल्ट फिल्मों की हिरोइनों को लेकर बहुत सी चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं। हाल ही में एक स्टार सोफिया लियोनी का निधन हुआ था और अब पता चला कि एक और एडल्ट स्टार एमिली विलिस वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच पिछले एक महीने से लड़ रही हैं।

एमिली को पिछले महीने हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से वो अब तक कोमा में है और एक भी बार उन्होंने अपनी आँख नहीं खोली है। उनकी हालत बेहद गंभीर है। बताया जा रहा है कि एमिली को हार्ट अटैक रिहैब सेंटर में रहने के दौरान आया।

पहले कहा गया कि ड्रग ओवरडोज के कारण उन्हें ये अटैक आया। लेकिन उनके पिता ने कहा कि ये बात गलत है और टॉक्सीलॉजी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। एमिली के पिता ने उनके कोमा में होने की बात की पुष्टि की है।

गौरतलब है कि एमिली ने एडल्ट इंडस्ट्री को दो साल पहले अलविदा कह दिया था लेकिन वो अपने फैंस से लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुईं थीं। उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी हालत देखकर ये भी कह रहे हैं कि एमिली को कुछ भी हो सकता है।

बता दें कि इससे पहले पॉर्न स्टार सोफिया लियोनी के निधन की खबरों ने एडल्ट इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। अमेरिका की 26 साल की एडल्ट स्टार 1 मार्च को मृत पाई गई थीं। उससे पहले काग्ने लिन कार्टर के सुसाइड की खबरों ने सबको झकझोर दिया था। काग्ने की उम्र भी मात्र 25 ही रही होगी जब उन्होंने आत्महत्या की। इसी तरह जनवरी में जैसे जेन भी ओकलाहोमा में मृत मिलीं थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभी तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ पाएँगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, हाई कोर्ट ने बेल पर लगाई रोक: ED ने बताया- अब...

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बेल मिलने के बाद भी अभी सीएम केजरीवाल जेल से रिहा नहीं होंगे। ईडी के विरोध पर दिल्ली हाई कोर्ट ने बेल पर रोक लगा दी है।

साल भर में 70% कम हुआ स्विस बैंकों में रखा धन, 2019 से भारत के साथ जानकारी साझा कर रहा है स्विट्जरलैंड: जानिए क्यों...

भारत में ग्राहक जमा खातों और अन्य बैंक शाखाओं के माध्यम से रखी गई धनराशि में भी काफी गिरावट आई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -