Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयअन्यबुलाया किसी ने, खाने कहीं और चले गए मुनव्वर फारुकी… इतने अंडे पड़े कि...

बुलाया किसी ने, खाने कहीं और चले गए मुनव्वर फारुकी… इतने अंडे पड़े कि तिलमिला उठा हिंदूफोबिक कॉमेडियन, देखें Video

सामने आई वीडियो में मुनव्वर फारुकी भीड़ के बीचों ही रेस्टोरेंट के मालिक पर भड़कते नजर आ रहे हैं। आस-पास बहुत भीड़ है। मुनव्वर को उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने कसकर पकड़ा हुआ है और उन्हें लड़ाई से बचाने के लिए दूर लेकर जाया जा रहा है।

बिग बॉस-17 जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने लगे हैं। कुछ दिन पहले उन्हें एक हुक्का बार से हिरासत में लिया गया था और अब उनका मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक नया विवाद हो गया।

दरअसल, हिंदूफोबिक कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक रेस्टोरेंट में गए थे जहाँ कथिततौर पर दूसरे रेस्टोरेंट के मालिक ने उनके ऊपर अंडा फेंक दिया और फिर मुनव्वर फारुकी भी अपना आपा खो बैठे।

इस दौरान उनकी मिनारा मस्जिद स्थित रेस्टोरेंट के मालिक से लड़ाई हो गई। घटना की एक छोटी सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं पुलिस तक मामला पहुँचने के बाद केस दर्ज झगड़े के संबंध में केस दर्ज हो गया।

सामने आई वीडियो में मुनव्वर फारुकी भीड़ के बीचों ही रेस्टोरेंट के मालिक पर भड़कते नजर आ रहे हैं। वहीं मुनव्वर को उनके सिक्योरिटी गार्ड्स ने कसकर पकड़ा हुआ है और उन्हें लड़ाई से बचाने के लिए दूर लेकर जाया जा रहा है। इस घटना के संबंध में मीडिया ने भी कवरेज की है।

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आरोपितों ने मुनव्वर फारुकी को मिनारा मस्जिद क्षेत्र में अपने रेस्टोरेंट में आमंत्रित किया थ, लेकिन वह पास के दूसरी जगह पर खाना खाने चले गए। जब रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर को दूसरी जगह जाते देखा तो उन्हें और उनके स्टाफ को गुस्सा आ गया और उन्होंने मुनव्वर पर अंडों से अटैक करना शुरू कर दिया। इसी घटना के बाद मुनव्वर भड़क गए और अपना आपा खो बैठे

बता दें कि मुनव्वर ने अभी इस मामले पर अपनी ओर से कोई बयान नहीं दिया है लेकिन रेस्टोरेंट के मालिक और 5 स्टाफ सदस्यों के अलावा मुनव्वर पर ङी अराजकता फैलाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इससे पहले पुलिस ने उन्हें अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार में हिरासत में लिया था। उस समय भी उन्होंने मामले पर कुछ नहीं बताया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -