Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयअन्यशमी की बेटी को सरस्वती की पूजा करते देख भड़के कट्टरपंथी, कहा- जहन्नुम में...

शमी की बेटी को सरस्वती की पूजा करते देख भड़के कट्टरपंथी, कहा- जहन्नुम में जाओगे

ये पहली बार नहीं है जब इस्लामिक कट्टरपंथियों ने शमी को ट्रोल किया हो। इससे पहले साल 2018 में शमी को नए साल की शुभकामनाएँ देने के लिए शिवा लिंगम की तस्वीर लगाने पर घेरा था। साथ ही उन्हें उनकी पत्नी के साथ फोटो खिंचवाने और सोशल मीडिया पर डालने के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिर से इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। इस बार वजह है उनकी बेटी आयरा की तस्वीर। शमी ने एक प्यारे से संदेश के साथ सोशल मीडिया में सरस्वती पूजा के मौके पर आयरा की तस्वीर शेयर की थी। इससे कट्टरपंथी भड़क गए। उन्होंने इसे इस्लाम के खिलाफ करार देते हुए शमी से कहा कि वे अपनी बेटी से मूर्ति पूजन न कराएं। साथ ही यह भी कहा कि ‘मुस्लिम होकर पूजा करवाने के कारण जहन्नुम में जाओगे।’

troll attack 1
सोशल मीडिया पर शमी की बेटी की फोटो पर आए कट्टरपंथियों के रिप्लाई

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए शमी ने अपनी बेटी के बारे में लिखा था- “बहुत प्यारी लग रही हो बेटा, ईश्वर तुम्हारा भला करे। जल्द मिलूँगा।”

अब आयरा की ये खूबसूरत तस्वीर देखकर जहाँ फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर एक तरफ लोग आयरा की तारीफ कर रहे हैं। उनकी मासूमियत और खूबसूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं। उन्हें साक्षात सरस्वती जैसा बता रहे हैं। उन्हें देवी स्वरूप कहकर चरण स्पर्श कर रहे हैं।

वहीं इस्लामिक कट्टरपंथी इस तस्वीर को देख शिकायत कर रहे हैं कि भारत के मुस्लिम उनके जैसे मुस्लिमों के कारण धीरे-धीरे हिंदू बन रहे हैं। शमी से पूछ रहे हैं कि जब वे मुस्लिम हैं, तो आखिर उनकी बेटी हिंदू कैसे हो गई। इसके अलावा उनसे उनके नाम के आगे से मोहम्मद हटाने की सलाह भी दी जा रही है।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब इस्लामिक कट्टरपंथियों ने शमी को ट्रोल किया हो। इससे पहले साल 2018 में शमी को नए साल की शुभकामनाएँ देने के लिए शिवा लिंगम की तस्वीर लगाने पर घेरा था। साथ ही उन्हें उनकी पत्नी के साथ फोटो खिंचवाने और सोशल मीडिया पर डालने के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है।

बता दें, शमी अकेले मुस्लिम जाने-माने नाम नहीं हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर इस प्रकार घेरा गया है। इससे पहले टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ को भी मूर्ति पूजन के नाम पर ट्रोल किया गया था। उनके ख़िलाफ़ फरमान तक जारी हुआ था। साथ ही उन्हें अपना धर्म परिवर्तन करने के लिए कहा गया था।

माँ दुर्गा के गाने पर नुसरत और मिमी ने किया डांस: वीडियो Viral लेकिन कुछ मुस्लिम यूजर्स ने दी गालियाँ

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -