Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजइंस्टाग्राम पर फँसाया, फ्लैट पर बुलाकर मारा: कन्नड़ अभिनेता ने GF के चक्कर में...

इंस्टाग्राम पर फँसाया, फ्लैट पर बुलाकर मारा: कन्नड़ अभिनेता ने GF के चक्कर में करवाई युवक की हत्या, मैसूर के होटल से गिरफ्तार

इस मामले में दर्शन के अलावा पुलिस ने पवित्रा, राघवेंद्र, विनय, लक्ष्मण, नन्दीशा, निखिल, केशव, कार्तिक, प्रदोष, नागराज, पवन और दीपक को भी दबोच लिया गया। अदालत ने दर्शन सहित अन्य आरोपितों को 6 दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया है। फ़िलहाल पुलिस को इस मामले में अभी फरार चल रहे 4 अन्य संदिग्धों की तलाश है।

कर्नाटक की बेंगलुरु पुलिस ने हत्या के एक मामले में कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा सहित 11 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मंगलवार (11 जून 2024) को की है। 33 वर्षीय मृतक का नाम रेणुका स्वामी है जो कि मूल रूप से चित्रदुर्ग जिले का रहने वाला है। हत्या की वजह रेणुका स्वामी द्वारा पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजना बताया जा रहा है। स्वामी की लाश बेंगलुरु के एक नाले से बरामद हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक पवित्रा को लम्बे समय से मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। वह पवित्रा को खुद से शादी करने के लिए कह रहा था। इस बात की जानकारी जब पवित्र के लिव इन पार्टनर दर्शन को पता चली तो वो काफी नाराज हुए। दर्शन ने अपने एक सहयोगी पवन ने इंस्टाग्राम पर पवित्रा गौड़ा के नाम से एक फर्जी एकाउंट बनवाया। इस इंस्टाग्राम से रेणुका को सम्पर्क किया गया। रेणुका मूलतः चित्रदुर्ग का निवासी था जो एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। वह इस फर्जी हैंडल को असली समझ बैठा। उसने कमेंट में पवित्रा को गंदी-गंदी गालियाँ लिखीं।

पवन ने स्वामी के कमेंट दर्शन को दिखाए जिससे वो भड़क गया। उसने स्वामी को ठिकाने लगाने की ठान ली। शनिवार (8 जून 2024) को रेणुका घर से मेडिकल स्टोर के लिए निकला। रास्ते में दर्शन के सहयोगी राघवेंद्र ने अपने कुछ साथियों के साथ रेणुका स्वामी का कार से अपहरण कर लिया। इसी कार से उसे बेंगलुरु लाया गया। यहाँ स्वामी को विनय नाम के एक व्यक्ति के ठिकाने पर रखा। यहाँ राघवेंद्र, जगदीश, राजू, कार्तिक और निखिल ने स्वामी की बेरहमी से पिटाई की।

शाम को इस ठिकाने पर दर्शन भी कुछ साथियों के साथ आया। उसने रेणुका स्वामी को दोबारा पीटा। रात में खुद पवित्रा ने ठिकाने पर जा कर स्वामी की बेरहमी से पिटाई की। बताया जा रहा है कि लगातार पिटाई की वजह से रेणुका स्वामी की विनय के घर पर ही मौत हो गई। रात भर लाश विनय के घर पर पड़ी रही। रविवार की भोर में दर्शन के कुछ साथी शव को छिपा कर कामाक्षी पाल्या इलाके तक ले गए। यहाँ उन्होंने एक नाले में स्वामी की लाश को फेंक दिया। हालाँकि जल्दबाजी में शव नाले के किनारे ही रह गया।

एक अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने लाश देखी और पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले कर पोस्टमार्टम करवाया था। साथ ही मामले की जाँच शुरू की थी। पुलिस ने जाँच के दौरान पूरे मामले का पता लगा लिया। इस बीच दर्शन 9 जून से अपनी फिल्म ‘डेविल’ की शूटिंग के सिलसिले में मैसूर गए थे। बेंगलुरु पुलिस दर्शन की तलाश करते हुए मैसूर पहुँची। यहाँ एक एक नामी होटल से दर्शन थुगुदीपा को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें बेंगलुरु लाकर पूछताछ की गई।

बाद में पुलिस ने पवित्रा, राघवेंद्र, विनय, लक्ष्मण, नन्दीशा, निखिल, केशव, कार्तिक, प्रदोष, नागराज, पवन और दीपक को भी दबोच लिया गया। अदालत ने दर्शन सहित अन्य आरोपितों को 6 दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया है। फ़िलहाल पुलिस को इस मामले में अभी फरार चल रहे 4 अन्य संदिग्धों की तलाश है। बताते चलें कि कन्नड़ अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा ने जनवरी 2024 में खुलासा किया था कि वो एक्टर दर्शन के साथ लम्बे समय से रिलेशनशिप में हैं, तब पवित्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -