Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयअन्यचिकना नहीं, फ्लर्ट में हो उस्ताद-चुम्मा दे तगड़ा: मलाइका अरोड़ा ने बताया कैसे मर्द...

चिकना नहीं, फ्लर्ट में हो उस्ताद-चुम्मा दे तगड़ा: मलाइका अरोड़ा ने बताया कैसे मर्द पसंद, अर्जुन कपूर पर भी बातें भरपूर

मलाइका ने कहा, “मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो एज से थोड़े रफ हों। चिकना फेस नहीं पसंद। मुझे भयंकर फ्लर्ट करने वाले और तगड़ा चुम्मा देने वाले पसंद हैं।”

उम्र में 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेटिंग करने के कारण चर्चा में रहने में वाली मलाइका अरोड़ा ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। अपने और अर्जुन के रिश्ते को स्वीकार करते हुए उन्होंने बताया कि उनको कैसे लड़के पसंद आते हैं। मलाइका ने यह बयान ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ नाम के शो में दिया। इसमें मिलिंद सोमन ने मलाइका से पूछा था कि तीन चीजें बताएँ जिसके बाद वह पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं।

इस पर मलाइका ने कहा, “मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो एज से थोड़े रफ हों। चिकना फेस नहीं पसंद। मुझे भयंकर फ्लर्ट करने वाले और तगड़ा चुम्मा देने वाले पसंद हैं।”

मलाइका अरोड़ा के इस बयान के बाद मीडिया में उनकी चर्चा दोबारा शुरू हो गई है। शो में इस बयान के अलावा मलाइका ने अपने और अर्जुन पर तब स्पष्ट रूप से बताया जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लास्ट मैसेज क्या किया था? इस सवाल का जवाब देने में मलाइका शरमा गईं।

उन्होंने मैसज पढ़कर बताया कि उन्होंने ‘आई लव यू टू’ मैसेज किया था इसके बाद मलाइका से एक और सवाल पूछा गया कि वो कौन शख्स है जो उन्हें अंदर से बाहर तक जानता है। इस पर उन्होंने कहा, “वो शख्स अर्जुन कपूर हैं। वो मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं। साथ ही परेशान भी करते हैं।”

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपने फैशन और निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं। एक्टर अर्जुन कपूर के साथ उनकी रिलेशनशिप ऐसी है जिसके बारे में सबको मालूम है लेकिन ऑफिशियली बात भी नहीं होती। लेकिन अब मिलिंद सोमन के शो में मलाइका ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। इससे पहले उन्होंने इस रिश्ते के बारे में 2019 में खुलासा किया था जब दोनो मालदीव ट्रिप पर गए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -