Thursday, June 13, 2024
Homeविविध विषयअन्यखाई में गिरी कार, अंदर फँसे लोग... मोहम्मद शमी ने 'हीरो' बनकर जान बचाई,...

खाई में गिरी कार, अंदर फँसे लोग… मोहम्मद शमी ने ‘हीरो’ बनकर जान बचाई, लोग बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे भाई

मोहम्मद शमी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह खाई में गिरे एक व्यक्ति की जान बचाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ये बहुत सौभाग्य वाला है कि भगवान ने इसे दूसरा जीवन दिया। इसकी कार मेरी कार के सामने ही नैनीताल में हिल रोड से गिर गई थी। हमने इन्हें सुरक्षित बचाया।

क्रिकेट विश्व कप 2023 के दौरान शानदार गेंदबाजी की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले मोहम्मद शमी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है। 31 सेकेंट इस वीडियो में वह खाई में कार सहित गिरे एक व्यक्ति की जान बचाते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में बताया कि उन लोगों के सामने ये हादसा हुआ जिसके बाद उन्होंने कार में बैठे शख्स को सुरक्षित बचा लिया। उन्होंने लिखा- “ये लोग बहुत सौभाग्य वाले हैं कि भगवान ने इन्हें दूसरा जीवन दिया। इनकी कार मेरी कार के सामने ही नैनीताल में हिल रोड से गिर गई थी। हमने इन्हें सुरक्षित बचाया।”

इसके अलावा उन्होंने वीडियो के पर भी लिखा- “मैं बहुत खुश हूँ कि मैंने किसी की जान बचाई।”

इस वीडियो को देखने के बाद शमी के फैन उनके और दीवाने हो गए। लोगों ने उन्हें रियल लाइफ हीरो कहा।

एक यूजर ने लिखा- दुर्लभ दृश्य कि शमी किसी की विकेट बचा रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने लिखा- भाई एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे।

आरती सोनी ने कहा- आज मैं शमी साहब की कर्जदार हो गई हूँ बेटा। जब तक जिऊँगी आपकी अहसानमंद रहूँगी।

सोनाली ने कहा, “पिच पर भारतीय टीम को बचाया और यहाँ भारतीय नागरिक को।”

बता दें कि एक तरफ शानदार गेंदबाजी के कारण चर्चा में रहे मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप के बाद छुट्टियों पर हैं तो वहीं उनकी पत्नी इंस्टा पर एक्टिव हैं। हाल में उन्होंने एक रील डाली जिसमें उनकी बीवी हसीन जहाँ ने अपनी वीडियो के पीछे ऑडियो लगाई जिसमें कहा जा रहा था- “मैं वो शहजादी हूँ जो महलों में नहीं अपने पति के दिल में राज करती हूँ।”

इस ऑडियो में हसीन जहाँ की वीडियो देखने के बाद लोगों ने अंदाजा लगाया कि शायद हसीन दोबारा से शमी के पास लौटना चाहती हैं। हालाँकि, कैप्शन में हसीन ने लिखा है कि भले ही नफरत से राज करती हूँ पर राज करती हूँ।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेता खाएँ मलाई इसलिए कॉन्ग्रेस के साथ AAP, पानी के लिए तरसते आम आदमी को दोनों ने दिखाया ठेंगा: दिल्ली जल संकट में हिमाचल...

दिल्ली सरकार ने कहा है कि टैंकर माफिया तो यमुना के उस पार यानी हरियाणा से ऑपरेट करते हैं, वो दिल्ली सरकार का इलाका ही नहीं है।

पापुआ न्यू गिनी में चली गई 2000 लोगों की जान, भारत ने भेजी करोड़ों की राहत (पानी, भोजन, दवा सब कुछ) सामग्री

प्राकृतिक आपदा के कारण संसाधनों की कमी से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी के एंगा प्रांत को भारत ने बुनियादी जरूरतों के सामान भेजे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -