Wednesday, July 17, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मुझे ख़ुशी हो रही है': कंगना रनौत की 'Lock Upp' में मुनव्वर फारूकी की...

‘मुझे ख़ुशी हो रही है’: कंगना रनौत की ‘Lock Upp’ में मुनव्वर फारूकी की एंट्री, एकता कपूर के ALTBalaji पर प्रसारण

आज इंस्टाग्राम अकॉउंट पर ऑल्ट बालाजी ने शो के ट्रेलर को शेयर करते हुए बताया कि अगले प्रतिभागी का नाम स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) है।

ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) पर 27 फरवरी 2022 से शुरू होने वाले एकता कपूर (Ekta Kapoor) के Lock Upp शो में दूसरे प्रतिभागी के नाम की घोषणा हो गई है। आज इंस्टाग्राम अकॉउंट पर ऑल्ट बालाजी ने शो के ट्रेलर को शेयर करते हुए बताया कि अगले प्रतिभागी का नाम स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) है।

ये वही मुनव्वर फारूकी हैं, जो हिंदू विरोधी बातें कॉमेडी बताकर अपने फैन्स को परोसते थे। इससे पहले इस शो की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर निशा रावल का नाम सामने आया था जो पिछले साल अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप मढ़ने के बाद चर्चा में आई थीं। मालूम हो कि इस शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं।

हाल में ऑल्ट बालाजी पर रिलीज टीजर में देख सकते हैं कि पहले फारूकी को माइक के साथ स्टेज के लिए जाते हुए दिखाया जाता है, फिर सीधे वो लॉक अप में होते हैं। इसके बाद कंगना आती हैं और उन्हें हथकड़ी लगाती हैं। इस बीच पीछे से बैकग्राउंड से आवाज आती है- “मुनव्वर फारूकी आप हैं लॉक में। जेल में रहने के लिए आप खेलेंगे- अत्याचारी खेल।”

बता दें कि मुनव्वर फारूकी पर साल 2021 की शुरुआत से ही हिंदू विरोधी टिप्पणियों के चलते कार्रवाई की गई थी। उनके दर्जनों शो 2021 में कैंसिल हुए। हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के लिए उन्हें कई दिन जेल में भी काटना पड़ा। इस दौरान वामपंथी मीडिया उनके साथ खड़ा था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लॉक अप में अपनी भूमिका पर मुनव्वर ने कहा, “लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है। यह मेरे लिए कठिन और चुनौतीपूर्ण सफल होगा। मुझे इस तरह के अनोखे रिएलिटी शो से जुड़कर खुशी हो रही है।”

27 फरवरी से शुरू होने वाले इस शो में जानकारी के अनुसार प्रतिभागियों को जेल (शो वाली) में 72 दिन रहना होगा। शो में कुल 16 विवादित चेहरे दिखाई देंगे। वहीं शो को होस्ट करेंगी कंगना रनौत जो खुद 2020 से सुर्खियों में थीं। ये शो ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जाएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अब सरकार की हो गई माफिया अतीक अहमद की ₹50 करोड़ की प्रॉपर्टी, किसानों-गरीबों को धमका कर किया था अवैध कब्ज़ा

उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन माफिया के तहत चल रही कार्रवाई में कमिश्नरेट पुलिस प्रयागराज और राज्य सरकार ने बड़ी सफलता हासिल की है। माफिया अतीक अहमद की करीब 50 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति अब राज्य सरकार की हो गई है।

‘रुक जाएगा विकास’: कर्नाटक सरकार के 75% आरक्षण वाले बिल से डरा IT कंपनियों का सबसे बड़ा समूह, CM नायडू के मंत्री बेटे ने...

IT कंपनियों के सबसे बड़े संघ ने कहा कि स्थानीय प्रतिभाओं की कमी होने के कारण कंपंनियों को किसी अन्य राज्य का रुख करने को मजबूर होना पड़ सकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -