Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयअन्यपद्मनाभ स्वामी के दर्शन को पहुँचे सूर्यकुमार-श्रेयस सहित टीम इंडिया के कई खिलाड़ी, बीच...

पद्मनाभ स्वामी के दर्शन को पहुँचे सूर्यकुमार-श्रेयस सहित टीम इंडिया के कई खिलाड़ी, बीच पर एन्जॉय करते दिखे कोहली-अनुष्का: केरल में नगाड़ा-कथकली से टीम इंडिया का स्वागत

इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी नजर नहीं आए। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तिरुवनंतपुरम के बीच पर नजर आए।

भारतीय क्रिकेट टीम केरल के त्रिवेंद्रम पहुँची हुई है। वहाँ टीम इंडिया के कई खिलाड़ी श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुँचे। इस दौरान मंदिर में पूजा के लिए पहुँचे क्रिकेटर पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए। तिरुवनंतपुरम में ही भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ टूर्नामेंट का तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेलने उतरेगी।

सीरीज के आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम के विश्व प्रसिद्ध पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा अर्चना के लिए पहुँचे। इस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल तस्वीर में सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और टीम इंडिया के थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट राघवेंद्र (रघु) नजर आ रहे हैं। फोटो में मंदिर के पुजारियों समेत भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं।

इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी नजर नहीं आए। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तिरुवनंतपुरम के बीच पर नजर आए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर साझा की।

इससे पहले भारतीय टीम जब केरल की राजधानी पहुँची तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। नगाड़ों और दूसरे वाद्य यंत्रों की ध्वनि के बीच पारंपरिक कथकली नृत्य और पारंपरिक मलयाली अंदाज में खिलाड़ियों का स्वागत किया गया। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज में क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। तीन मैचों की श्रृंखला में दो मैचों में जीत हासिल कर चुकी भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -