Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्य'कमबैक करो, फिर चौके-छक्के लगाओ': कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पंड्या समेत टीम...

‘कमबैक करो, फिर चौके-छक्के लगाओ’: कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पंड्या समेत टीम इंडिया ने ऋषभ पंत को कहा ‘मिस यू’, कहा – पूरा देश आपके पीछे खड़ा है

श्रीलंका टूर पर टीम इंडिया के कप्तान खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने संदेश में कहा, "हेलो, ऋषभ पंत। मैं चाहता हूँ कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ। हम जानते हैं कि आप फाइटर हैं लेकिन फिलहाल परिस्थितियाँ आपके अनुरूप नहीं हैं।

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। पंत की दुर्घटना के बाद से ही ‘भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)’ लगातार अस्पताल के सम्पर्क में है और उनसे जुड़ी हर अपडेट पर नजर रख रहा है। BCCI ने अब अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ी को ख़ुशी देने वाला एक ट्वीट किया है। BCCI ने टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और अन्य खिलाडियों का पंत के नाम संदेश को ट्वीट किया है।

BCCI ने एक केयर वाला इमोजी बनाकर खिलाडियों के संदेश वाले एक वीडियो को ट्वीट किया है। BCCI ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, ”आप फाइटर हैं। जल्द स्वस्थ हो जाइए। टीम इंडिया आपके जल्द ठीक होने की कामना करता है।

BCCI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सबसे पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ दिखते हैं। वह कहते हैं, “हाय ऋषभ पंत। आशा है आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएँगे। मैं खुद्किस्मत रहा हूँ कि मैंने आपको भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में कुछ बेहतरीन पारियों को खेलते देखा है। हम जानते हैं कि आपमें कठिन परिस्थितियों से बाहर निकलने की काबिलियत है। आप शानदार वापसी करोगे, जैसा कि आपने पहले भी किया है।”

श्रीलंका टूर पर टीम इंडिया के कप्तान खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने संदेश में कहा, “हेलो, ऋषभ पंत। मैं चाहता हूँ कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाएँ। हम जानते हैं कि आप फाइटर हैं लेकिन फिलहाल परिस्थितियाँ आपके अनुरूप नहीं हैं। यही जिंदगी है। आप फिर से उसी तरह से कमबैक कीजिए, जैसा आपने पहले किया था। टीम इंडिया और पूरा देश आपके पीछे खड़ा है।”

टीम इंडिया के 360 डिग्री प्लेयर सूर्यकुमार यादव ने कहा, “ऋषभ, हम आपके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। परिस्तिथियों के बारे में हमें पता है। हम आपको यहाँ मिस कर रहे हैं। आपको टीम इंडिया में वापस देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते। आप फाइटर रहे हैं। हमें पता है कि आप जल्द वापसी करेंगे। आशा है कि आपकी शानदार रिकवरी हो।”

भारतीय टीम के स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा, “ऋषभ, हम सभी आपको बहुत मिस कर रहे हैं। आप जल्दी से ठीक होकर आ जाओ। साथ में चौके-छक्के मारते हैं।” वहीं अन्य भारतीय खिलाडियों ईशान किशन, शुभमन गिल ने भी पंत के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की।

दुर्घटना के बाद से ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा है। उनकी जान बचाने में हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत ने बड़ी भूमिका निभाई थी। वहीं आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार (3 जनवरी 2023) को रजत और निशु नाम के दो शख्स ऋषभ से मिलने अस्पताल पहुँचे। दोनों ने बताया कि उन्होंने ऋषभ को दुर्घटना के बाद नजदीकी अस्पताल पहुँचाया था। बता दें कि 30 दिसम्बर 2022 को दिल्ली से रुड़की जाते वक्त पंत का एक्सीडेंट हो गया था और वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -