Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयअन्यदामाद है वो पाकिस्तान का, इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा… टीजर में...

दामाद है वो पाकिस्तान का, इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा… टीजर में तारा सिंह की एंट्री ने मचाई ‘गदर 2’, इस बार चक्के से चटा रहा धूल

वीडियो की शुरुआत में एक महिला की आवाज आती है- दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा।

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सनी देओल की गदर-2 फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया। 11 अगस्त 2023 ये फिल्म पर्दे पर आएगी। उससे पहले आज इसका टीजर सामने आया।

जी स्टूडियोज ने अपने यूट्यूब चैनल पर 1 मिनट 8 सेकेंड का ये टीजर डाला। इसे देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित हैं। 4 ही घंटे में इस वीडियो को 30 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों को इसके डॉयलॉग्स काफी पसंद आ रहे हैं।

टीचर में तारा सिंह इज बैक के साथ ही 1971 का समय दर्शाया गया है। देख सकते हैं वीडियो की शुरुआत में एक महिला की आवाज आती है- दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार दहेज में लाहौर ले जाएगा।

इसके बाद इसमें पाकिस्तान के इस्लामी कट्टरपंथियों को ‘क्रश इंडिया और अगला जुम्मा दिल्ली में’ जैसे नारे लगाते देखा जा सकता है। सनी देओल के उसी पुराने एक्शन को भी फिल्म में दिखाया गया जो पहली गदर में उन्होंने किया था। हालाँकि इस बार हैंडपंप की जगह हाथ में चक्का है। अंत में वह एक कब्र के पास हाथ जोड़कर दिखाई देते हैं और गाना चलता है- ओह घर आजा परदेसी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में भारत के विभाजन और लोगों के जीवन पर इसके प्रभाव का चित्रण दिखाया गया गै। सनी देओल ने इस फिल्म को लेकर बताया है कि ये फिल्न ‘गदर 2’ अपने पहले पार्ट की कहानी का विस्तार है। भारत की सबसे पसंदीदा पारिवारिक फिल्मों में से एक को वापस लाने में सक्षम होना एक आशीर्वाद है। फिल्म हमेशा प्यार, साहस और देशभक्ति की एक प्रेरक कहानी होगी। आशा है कि दुनिया तारा और सकीना का फिर से खुले दिल से स्वागत करेगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -