Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयअन्यविद्युत जामवाल ने इंस्टा पर शेयर की न्यूड फोटोज, हैरान होकर लोगों ने पूछा-...

विद्युत जामवाल ने इंस्टा पर शेयर की न्यूड फोटोज, हैरान होकर लोगों ने पूछा- टारजन हो या रणवीर सिंह…

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें बिलकुल न्यूड हैं इसलिए लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं। जामवाल ने अपनी तीन फोटोज डालकर बताया है कि कैसे वो पिछले 14 साल से ऐसा हर वर्ष कर रहे हैं और इसी में उनको सुकून मिलता है।

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। ये तस्वीरें बिलकुल न्यूड हैं इसलिए लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं। जामवाल ने अपनी तीन फोटोज डालकर बताया है कि कैसे वो पिछले 14 साल से ऐसा हर वर्ष कर रहे हैं और इसी में उनको सुकून मिलता है। एक फोटो में वो नदी किनारे बैठे हैं, एक में वो नदी में हैं और एक में वो पेड़ के नीचे आग जलाकर कुछ बना रहे हैं।

उन्होंने लिखा- “हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी – ‘परमात्मा का निवास’ 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूँढना और ‘मैं कौन नहीं हूँ’ को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि ‘मैं कौन हूँ’ को जानने के साथ-साथ शांति में खुद की रक्षा करने का पहला कदम है।”

आगे वह बोले, “मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूँ। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूँ और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूँ। यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूँ, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूँ और घर वापस आना चाहता हूँ। अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूँ – पुनर्जन्म।”

इस पोस्ट के साथ विद्युत जामवाल ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया और बताया अब वो अपने अगले चैप्टर- क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हैं। ये फिल्न 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विद्युत जामवाल की इस फोटो को देखने के बाद लोग अलग अलग प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कुछ उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं। कोई उन्हें टारजन बोल रहा है तो कोई मोगली बता रहा है। तो कोई कह रहा है – तुम भी रणवीर सिंह की तरह हरकत करने लग गए यार।

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट

बता दें कि साल 2022 में रणवीर सिंह भी न्यूड फोटोशूट के कारण चर्चा में आए थे। उन्होंने जुलाई 2022 में एक पेपर मैगज़ीन के लिए रणवीर सिंह ने एक फोटोशूट करवाया था। इसी फोटोशूट की तस्वीरें वायरल होने के बाद जगह-जगह बवाल हुआ था। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर बहस होने लगी थी।

भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए श्याम मंगाराम फाउंडेशन नामक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में अश्लीलता फैलाने की शिकायत दर्ज करवाई थी और कई जगह एक्टर का विरोध हुआ था। जिसके बाद रणवीर सिंह ने पुलिस में सफाई देते हुए 29 अगस्त 2022 को बयान दिया था कि एक्टर ने फोटशूट कराते समय अंडरवियर पहना हुआ था, लेकिन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पेट्रोल-डीजल के बाद पानी-बस किराए की बारी, कर्नाटक में जनता पर बोझ खटाखट: कॉन्ग्रेस की ‘रेवड़ी’ से खजाना खाली, अब कमाई के लिए विदेशी...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार की रेवड़ी योजनाएँ राज्य को महँगी पड़ रही हैं। पेट्रोल-डीजल के बाद अब पानी के दाम और बसों के किराए बढ़ाने की योजना है।

पूरी हुई 832 साल की प्रतीक्षा, राष्ट्र को PM मोदी ने समर्पित की नालंदा की विरासत: कहा- आग की लपटें ज्ञान को नहीं मिटा...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के राजगीर में नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का उद्धघाटन किया। नया परिसर नालंदा विश्वविद्यालय के प्राचीन खंडहरों के पास है

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -