Wednesday, December 1, 2021
Homeदेश-समाजराहुल और रुखसाना की 4 साल की बेटी को सौतेले बाप दानिश ने मारा...

राहुल और रुखसाना की 4 साल की बेटी को सौतेले बाप दानिश ने मारा घूँसा, दिल फटने से हुई मौत

दानिश रुखसार को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था, तभी रुखसार से सड़क पार करने में कोई गलती हो गई। जिसके बाद दानिश ने पहले बच्ची को कई थप्पड़ मारे और फिर उसके सीने में इतनी जोर से घूँसा मारा कि...

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में सौतेले पिता दानिश अली (32) ने एक मामूली सी गलती पर अपनी 4 साल की सौतेली बेटी रुखसार उर्फ नेहा के सीने में इतनी तेजी से घूँसा मारा कि उसकी तुरंत मौत हो गई। इस घटना के बाद उसने पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की, लेकिन उसकी बीवी रुखसाना नहीं मानी और पूरे मामले का खुलासा हुआ। रुखसाना ने तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने दानिश को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 4 साल की रुखसार सुल्तानपुरी के बी ब्लॉक में अपनी अम्मी रुखसाना और सौतेले अब्बू दानिश के साथ रहती थी। साल 2014 में उसकी अम्मी रुखसाना ने अपने ही गाँव में रहने वाले राहुल से शादी की थी, जिसकी बेटी रुखसार थी। साल 2017 में राहुल की मौत हो जाने के बाद रुखसाना का निकाह उसके घरवालों ने दूसरे युवक के साथ करवा दिया। लेकिन वहाँ वह मार-पिटाई से तंग आ गई और उसने अपने दूसरे पति को तलाक दे दिया। इसके बाद साल 2017 में ही रुखसाना की माँ ने उसका तीसरा निकाह दानिश से करवाया, जो नांगलोई इलाके में एक कपड़े की फैक्टरी में नौकरी करता था।

रुखसाना के अनुसार दानिश को उसकी बेटी पसंद नहीं थी और वो अक्सर उसे छोड़ने की बात करता था। मगर वो नहीं मानती थी। ऐसे में मंगलवार की दोपहर दानिश रुखसार को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था, तभी रुखसार से सड़क पार करने में कोई गलती हो गई। जिसके बाद दानिश ने पहले बच्ची को कई थप्पड़ मारे और फिर उसके सीने में जोर से घूँसा मार दिया। चोट इतनी जोर की थी कि रुखसार बेहोश हो गई। जब दानिश उसे लेकर रुखसाना के पास पहुँचा, तो उसने उसे बताया कि सड़क पार करते हुए किसी वाहन से उसे टक्कर मार दिया है।

बच्ची की नाजुक हालत देखते हुए दोनों उसे संजय गाँधी अस्पताल ले गए, जहाँ उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। साथ ही बच्ची की मौत पर संदेह भी जताया। इसके बाद शाम करीब 7:45 बजे रुखसाना ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने जब बुधवार को बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया तो डॉक्टरों ने बताया कि घूँसा लगने से मासूम का दिल फट गया। इससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में बता दें पुलिस ने दानिश पर हत्या का मामला दर्ज किया है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe