Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजPM मोदी को 'नीच' कहने वाले गुजरात के AAP अध्यक्ष 3 घंटे में रिहा,...

PM मोदी को ‘नीच’ कहने वाले गुजरात के AAP अध्यक्ष 3 घंटे में रिहा, केजरीवाल ने खुशी मनाई: कहा- दबाव बना, तब पुलिस ने छोड़ा

दिल्ली में पुलिस द्वारा गोपाल इटालिया को हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें सरिता विहार स्टेशन ले जाया गया था। अब खबर है कि उन्हें रिहा कर दिया गया है। ये रिहाई हिरासत में लिए जाने के मात्र 3 घंटे बाद हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘नीच’ कहने वाले गुजरात के आम आदमी पार्टी अध्यक्ष गोपाल इटालिया हिरासत में लिए जाने के मात्र 3 घंटे बाद रिहा कर दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक आप नेता को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद उन्हें सरिता विहार स्टेशन ले जाया गया था। हालाँकि अब खबर है कि उन्हें छोड़ दिया गया है।

अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा- गुजरात के लोगों के भारी दबाव के चलते इन्हें गोपाल इटालिया को छोड़ना पड़ा। गुजरात के लोगों की जीत हुई।

बता दें कि गोपाल इटालिया ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर हिंदू धर्म के बारे में बहुत अभद्र बातें की थीं। उनकी एक वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने उस पर संज्ञान लिया था और उन्हें दिल्ली पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

हालाँकि इटालिया जैसे ही महिला आयोग के दफ्तर से निकले पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि इटालिया को जेल में डाला गया है। लेकिन सच ये था कि पुलिस ने केवल उन्हें बस हिरासत में लिया था।

दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने से पहले गोपाल इटालिया ने ट्वीट कर NCW पर धमकाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, “राष्ट्रीय महिला आयोग की चीफ़ मुझे जेल में डालने की धमकी दे रही है। मोदी सरकार पटेल समाज को जेल के सिवा दे ही क्या सकती है। बीजेपी पाटीदार समाज से नफ़रत करती है। मैं सरदार पटेल का वंशज हूँ। तुम्हारी जेलों से नहीं डरता। डाल दो मुझे जेल में। इन्होंने पुलिस को भी बुला लिया है। मुझे धमका रहे है।”

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने जानकारी दी थी कि कैसे गोपाल इटालिया ऑफिस को पूछताछ के लिए तलब करने के बाद आप पार्टी के कार्यकर्ता उनको धमकी दे रहे हैं और जबरन ऑफिस में घुसने की भी कोशिश की जा रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -