Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजमुस्लिम सहेली ने आफताब से करवाई हिन्दू लड़की की दोस्ती, रिश्ता खत्म करने पहुँची...

मुस्लिम सहेली ने आफताब से करवाई हिन्दू लड़की की दोस्ती, रिश्ता खत्म करने पहुँची तो कर दिया हमला: नेहा हिरेमठ के अंजाम से डर गई थी युवती

लड़की ने बताया कि आफताब दो वर्षों से लगातार उसका पीछा करता था और इस दौरान उसने कुछ गिफ्ट भी दिए थे। लड़की ने बताया कि आफताब ने रमजान के महीने में भी उसे कुछ गिफ्ट दिए थे। यह गिफ्ट उस पर दबाव बना कर दिए गए थे।

कर्नाटक के हुबली में एक 21 वर्षीय हिन्दू लड़की पर फल बेचने वाले आफताब ने हमला कर दिया। लड़की किसी तरह जान बचा कर भागी। लड़की आफताब को पहले से जानती थी और नेहा हिरेमठ की फयाज के हत्या के बाद दोस्ती तोड़ने गई थी। आफताब को पुलिस ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, हुबली के केशवापुर थाना इलाके की रहने वाली एक 21 वर्षीय हिन्दू लड़की की आफताब नामक युवक से दो वर्षों से जान-पहचान थी। लड़की ने बताया कि उनका परिचय दोनों के जानने वाली एक मुस्लिम लड़की ने करवाया था।

लड़की ने बताया कि आफताब दो वर्षों से लगातार उसका पीछा करता था और इस दौरान उसने कुछ गिफ्ट भी दिए थे। लड़की ने बताया कि आफताब ने रमजान के महीने में भी उसे कुछ गिफ्ट दिए थे। यह गिफ्ट उस पर दबाव बना कर दिए गए थे।

हिन्दू लड़की ने बताया कि जब उसने हुबली में ही फयाज के हाथों ने नेहा हिरेमठ के मारे जाने की खबर सुनी तो वह सशंकित हो गई और आफताब से दोस्ती खत्म करने की बात कही। आफताब ने इस पर हिन्दू लड़की को कहा कि वह सारे गिफ्ट लौटा दे। दोनों के बीच सार्वजनिक जगह पर मिलने की बात हुई थी।

लड़की आफताब के गिफ्ट लौटाने के लिए उसकी फलों की दुकान पर गई थी। यहाँ आफताब ने उसके साथ बदसलूकी की। आफताब ने लड़की के सर पर किसी भारी चीज से वार कर दिया। आफताब ने यहीं पर सारे गिफ्ट जला भी दिए। हिन्दू लड़की ने बताया कि आफताब ने बीच बाजार उस पर हमला किया और राहगीरों ने उसे बचाया

बताया गया कि आफताब के पास हमले के दौरान चाकू भी था। इसके बाद लड़की पुलिस के पास पहुँची जहाँ उसने पूरी घटना के विषय में जानकारी दी। हिन्दू लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ धमकाने, हमला करने और महिला का शीलभंग करने सम्बन्धी अपराधों में मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है कि कर्नाटक के हुबली में गुरुवार (18 अप्रैल, 2024) को फयाज नाम के एक युवक ने नेहा नाम की हिन्दू युवती की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। वह नेहा का पहले इन्तजार कर रहा था और जब वह कॉलेज से बाहर आई तो उसने चाकुओं से हमला कर दिया। नेहा की इस हमले में मौत हो गई। फयाज को इस हमले के बाद पकड़ लिया गया था।

बताया जा रहा है कि फयाज युवती पर उसके साथ रिलेशनशिप में आने का दबाव बना रहा था और लड़की ने इससे इनकार कर दिया। ऐसे में फयाज उसका महीनों पीछा करता था। घटना वाले दिन जब नेहा उसके सामने आई तो उसने उसके गले पर वार किए, जो बताते हैं कि उसकी मंशा नेहा को जान से ही मारने की थी।

पुलिस की जाँच में भी सामने आया है कि फयाज अपने दोस्तों से बोलते हुए फिरता था कि जिस लड़की ने उसका ऑफर ठुकराया है वो उसे खत्म कर देगा। मामले के बारे में बताते हैं सिटी पुलिस कमिशनर रेणुका एस सुकुमार ने कहा वे दोनों (पिछले साल तक) बीसीए साथ में पढ़ रहे थे। लेकिन, बीसीए के बाद नेहा ने अपनी पढ़ाई जारी रखी और फयाज ने छोड़ दी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -